होम / Crakk Teaser Out: ‘क्रैक’ के टीजर में दिखा Vidyut Jammwal का धांसू एक्शन, अर्जुन रामपाल ने खतरनाक लुक से जीता लोगों का दिल

Crakk Teaser Out: ‘क्रैक’ के टीजर में दिखा Vidyut Jammwal का धांसू एक्शन, अर्जुन रामपाल ने खतरनाक लुक से जीता लोगों का दिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2023, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Crakk Teaser Out: बॉलीवुड में ‘कमांडो’, ‘खुदा हाफीज’ और ‘फोर्स’ जैसी फिल्मों में अपने एक्शन सींस से हैरान करने वाले एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन करते नजर आने वाले हैं। बता दें कि आने वाली फिल्म क्रैक (Crakk) में विद्युत के धमाकेदार एक्शन की एक झलक दिखाई दे रही है। आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म ‘क्रैक’ अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विद्युत के एक्शन के दीवाने फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिसका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। फाइनली उनकी फिल्म की एक झलक सामने आ गई है। जी हां, विद्युत ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘क्रैक’ का धांसू टीजर रिलीज कर दिया है।

‘क्रैक’ में विद्युत जामवाल का दिखा धांसू एक्शन

आपको बता दें कि फिल्म ‘क्रैक’ के टीजर की शुरुआत ही एक्शन से होती है। प्लेन से नीचे कूदने वाला सीन हो या फिर दुश्मनों के साथ खतरनाक फाइटिंग, फिल्म का टीजर शानदार लग रहा है। फिल्म में डायलॉग भी दमदार है। विद्युत कहते दिखे, “जिंदगी तो साला सबके साथ ही खेलती है, लेकिन असली प्लेयर वही है, जो जिंदगी के साथ खेले। डर नहीं, डेयरिंग से खेलता हूं और दिमाग से थोड़ा क्रैक हूं।”

‘क्रैक’ की स्टार कास्ट

सामने आए इस टीजर में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की भी झलक दिखाई गई है। वह फिल्म में विद्युत जामवाल के दुश्मन के रूप में दिखाई दे सकते हैं। उनका खतरनाक लुक भी फैंस को काफी पसंद आया। इस टीजर में वो डायलॉग बोलते नजर आए, “इस गेम का सिर्फ एक रूल है, जो जीतेगी वो जिएगा।” इस टीजर में नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी नजर आईं। फिल्म में एमी जैक्सन (Amy Jackson) भी मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन वो वीडियो में दिखाई नहीं दीं।

इस दिन रिलीज होगी ‘क्रैक’

‘क्रैक’ अगले साल 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आदित्य दत्त ने डायरेक्शन के साथ-साथ फिल्म की कहानी भी लिखी है। नोरा फतेही की जगह पहले लीड रोल में जैकलीन फर्नांडिज थीं, लेकिन ऐन मौके पर वो फिल्म से बाहर हो गईं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT