होम / कब मां बनेंगी Neha Kakkar? पति Rohanpreet Singh ने दिया जवाब, बोले-'लगता है ये सब…'

कब मां बनेंगी Neha Kakkar? पति Rohanpreet Singh ने दिया जवाब, बोले-'लगता है ये सब…'

Babli • LAST UPDATED : September 13, 2024, 11:36 am IST

Rohanpreet Singh and Neha Kakkar

India News (इंडिया न्यूज़), Rohanpreet Singh and Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक पोस्ट के साथ कपल गोल्स देती रहती है और उनके गानों में दिखाई देने वाली दोस्ती लोगों का दिल जीत लेती है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 2020 में सिख रीति-रिवाज से शादी की थी। तब से, वे अपने रोमांटिक रोमांस से पूरे शहर में धूम मचा रहे हैं।

  • तलाक पर सिंगर ने लगाया फुल स्टाॉप
  • अपनी खुशहाल शादी पर बोले सिंगर
  • रिश्ते को फेक बताने वालों पर रोहनप्रीत का जवाब

मलाइका के सौतेले पिता के पड़ोसी ने खोले मौत से पहले के राज, अपनी जान लेने से पहले बेटियों से कही थी ये बात

रिश्ते को फेक बताने वालों पर रोहनप्रीत का जवाब

रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ की शादी को अब चार साल हो चुके हैं। हालाँकि, अपनी शादी के शुरुआती दौर में, दोनों पर अपने रिश्ते को झूठा साबित करने का आरोप लगाया गया था। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, रोहनप्रीत ने साफ किया कि अगर वे अपने रिश्ते को झूठा साबित कर रहे होते, तो यह लंबे समय तक नहीं चल पाता। उन्होंने आगे बताया कि व्यक्ति को बुरी चीजों के साथ-साथ अच्छी चीजें भी मिलेगी और उन्हें सही ऑप्शन चुनने की जरूरत है।

सिंगर ने कहा, “अगर दिखावा होगा तो एक या दो साल कर लोगे, पूरी उम्र नहीं कर सकोगे। वो दिखावा कभी ना कभी सामने आ ही जाएगा, अगर असली हो तो किसी भी बात का असर नहीं होगा। एक प्लेट में दो चीजें मिलेंगी, एक बुरी और एक अच्छी। आपको चुनना है क्या उठाना है। बुरी उठाओगे तो सारी चीजें बुरी ही लगेंगी। अच्छी उठाओगे तो वो चीजें भी लगती है हां चल ठीक है।”

Vicky Aur Vidya Ka Woh Wala Video Trailer Out: राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की ‘वो वाली वीडियो’ हुई चोरी, देखें मजेदार वीडियो

अपनी खुशहाल शादी पर बोले सिंगर

रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ के साथ अपनी खुशहाल शादी के पीछे के राज का भी खुलासा किया। गायक, जो इस समय में अपने नए संगीत वीडियो, काला माल का प्रमोशन कर रहे हैं, ने कहा कि ऐसा साथी होना एक आशीर्वाद है जिसके साथ आप अपने जीवन में खुशी महसूस करते हैं। रोहन ने यह भी बताया कि रिश्ते में संतुलन बनाए रखने के लिए अपने पति/पत्नी के साथ दोस्ती करना जरुरी है।

उन्होंने आगे कहा: “मुझे लगता है इन सब चीज़ों को आशीर्वाद देना चाहिए जब आपके जीवन में पार्टनर आता है। दो जिस्म एक जान हो गया. जब आप एक दूसरे के साथ दोस्त बनकर रहोगे, पति पत्नी होना अलग रखोगे, ऐसा फील करोगे की हां, ये मेरा पहला यार है। जो बात मैं किसी के साथ शेयर नहीं कर सकता, तेरे साथ कर सकता हूं। अगले बंदे को भी वही होना चाहिए। ये एक रिश्ते को बैलेंस करके रखता है। जहां पे पति के कर्तव्य हैं, वो सब कर रहे हैं, लेकिन दोस्ती का रिश्ता बन जाए तो सब संतुलित रहता है।”

Malaika Arora के पिता के निधन से टूटा Kareena का दिल, बेस्टफ्रेंड के लिए दे डाली कुर्बानी?

तलाक पर सिंगर ने लगाया फुल स्टाॉप

तलाक की अफवाहों से निपटने पर नेहा रोहनप्रीत सिंह रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ पहले सोशल मीडिया गॉसिप का शिकार हुए, जिसमें उनके तलाक और प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी शामिल थीं। फर्जी अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए सिंगर ने कहा कि ऐसी अफवाहें फैलाने से लोगों को ज्यादा व्यूज मिलते हैं और ऐसा करने के बाद उन्हें अच्छा महसूस होता है। उन्होंने ट्रोल्स की भी आलोचना की और लोगों से उन पर ज्यादा ध्यान न देने को कहा।

उन्होंने कहा, “आजकल ये विचार मायने रखता है। (ट्रोल्स) उनको लगता है ये सब करके व्यूज मिलेंगे। मुझे लगता है कि ऐसा नेगेटिव लिखते हैं लोगों के बारे में तो लगता है, ‘मज़ा आ गया’। शायद उनको ये सब चीजें करके ख़ुशी मिल रही है। उनको असली ख़ुशी क्या है पता नहीं। जिसके बारे में लिख रहे हैं, उनको फर्क नहीं पड़ना चाहिए।”

मां संग लालबाग गणपति पंडाल पहुंची एक्ट्रेस, बाउंसर ने की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT