होम / ना आमिर ना अभिषेक Dhoom 4 में तहलका मचाएगा ये बड़ा स्टार, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

ना आमिर ना अभिषेक Dhoom 4 में तहलका मचाएगा ये बड़ा स्टार, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 29, 2024, 5:05 pm IST
ना आमिर ना अभिषेक Dhoom 4 में तहलका मचाएगा ये बड़ा स्टार, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

Dhoom 4: धूम-4

India News (इंडिया न्यूज), Dhoom 4: ‘धूम’ सीरीज की चौथी फिल्म, जो 2004 में अपनी शुरुआत से ही फैंस को रोमांचित कर रही है, ‘धूम 4’ की रिलीज के साथ शानदार वापसी के लिए तैयार है। रणबीर कपूर के बर्थडे पर इस बात की पुष्टि हो गई है कि ‘एनिमल’ स्टार रणबीर कपूर धूम सीरीज के चौथे पार्ट का हिस्सा होंगे। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम पहले ही शुरू हो चुका है।

धूम-4 में मिलेगा अलग सिनेमाई एक्सपीरियंस 

रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य चोपड़ा नई पीढ़ी के दर्शकों के लिए धूम सीरीज को वापस लाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। आदित्य चोपड़ा ने धूम फ्रैंचाइज़ी को एक आधुनिक रूप देने का फैसला किया है। चोपड़ा और विजय कृष्ण आचार्य स्क्रीनप्ले का निर्माण कर रहे हैं, जो ‘धूम रीलोडेड’ के वर्किंग टाइटल के तहत काम कर रहा है। धूम-4 का बनाने का लक्ष्य “एक ऐसा सिनेमाई एक्सपीरियंस प्रोड्यूस करना है जो दर्शकों को पहले कभी नहीं मिला।”

धूम-4 के लिए रणबीर कपूर एक आदर्श विकल्प-आदित्य चोपड़ा

सूत्र ने कहा, “धूम आदित्य चोपड़ा की पसंदीदा फ्रैंचाइजी है और उन्होंने मौजूदा समय को ध्यान में रखते हुए फ्रैंचाइज़ी को रीबूट करने का फैसला किया है। पिछले सभी पार्ट्स की तरह, धूम 4 (धूम रीलोडेड) की स्क्रिप्ट आदित्य चोपड़ा ने विजय कृष्ण आचार्य के साथ मिलकर तैयार की है। कई लोगों को इस बात का पहले पता था कि रणबीर यशराज प्रोजेक्ट में शामिल थे। सूत्रों की मानें तो आदित्य चोपड़ा को लगता है कि रणबीर कपूर धूम-4 की विरासत को बढ़ाने के लिए आदर्श विकल्प है।

बॉक्स ऑफिस पर नही चला इस सुपरस्टार का जादू, करोड़ों के बजट में बनी ये फिल्म लोगों को नही आई पसंद

अगले साल शुरू कर सकते हैं धूम-4 की शूटिंग

आपको बता दें कि उदय चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान जैसे मुख्य कलाकारों के ‘धूम 4′ में वापस आने की उम्मीद नहीं है। इस बीच, रणबीर कपूर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे, जो उनकी पिछली फिल्मों से एक बदलाव है। फिलहाल रणबीर लव एंड वॉर’ और ‘रामायण’ भाग 1 और 2 को पूरा करने में व्यस्त है। इसके बाद रणबीर 2025 के अंत या 2026 की शुरुआत में धूम-4 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

Shah Rukh Khan संग Vicky Kaushal संभालेंगे IIFA 2024 की कमान, 150 डांसर्स के साथ स्टेज पर आग लगाएंगी रेखा, जानें डिटेल्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT