होम / Suhana Khan ने भाई AbRam के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Suhana Khan ने भाई AbRam के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 27, 2024, 8:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Suhana Khan wishes Brother AbRam on Birthday: आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की शानदार जीत के बाद शाहरुख खान और उनका परिवार जश्न मना रहा हैं। सोशल मीडिया खान परिवार के जश्न की तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। लेकिन उनके पास जश्न मनाने की एक और बड़ी वजह हैं और वह है सबसे छोटे खान यानी अबराम का जन्मदिन। SRK का बेटा आज एक साल और बड़ा हो गया हैं और एक्टर की बेटी सुहाना खान की उसके लिए पूरी इच्छा थी।

  • सुहाना खान ने भाई को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
  • केकेआर की जीत पर झूमे शाहरुख खान
  • तस्वीरें शेयर कर भाई के लिए लिखी ये बात

KKR के सपोर्ट में पहुंचा खान परिवार, इस तरह एयरपोर्ट पर दिखे सितारे – Indianews

सुहाना खान ने भाई को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टेडियम से अबराम खान की एक तस्वीर साझा की, जहां केकेआर ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी जीती थी। केकेआर की जीत के ठीक बाद उन्होंने यह तस्वीर शेयर की। तस्वीर में, हम केकेआर की बैंगनी रंग की जर्सी में उस प्यारे लड़के को देख सकते हैं जिस पर चैंपियंस लिखा हुआ है।

AbRam Birthday
AbRam Birthday

आत्महत्या के बारे में सोचती थी Nancy Tyagi, Cannes Film Festival 2024 से बनी चमकता सितारा

अबराम को कैमरे से दूर देखते देखा जा सकता हैं और एक नज़र में बिल्कुल अपने पिता शाहरुख खान की तरह दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए, सुहाना ने एक ट्रॉफी और बैंगनी दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “जन्मदिन का लड़का बनने के लिए अच्छा दिन”

केकेआर की जीत पर झूमे शाहरुख खान 

स्वास्थ्य ठीक न होने के बावजूद, शाहरुख खान ने फाइनल मैच के दौरान अपनी टीम के साथ मौजूद रहना सुनिश्चित किया। वह अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम और आर्यन भी नजर आए। खान खानदान सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में टीम का समर्थन करने के लिए यहां था।

फिल्म से रिश्ता नहीं फिर भी Cannes में एंट्री, Huma Qureshi ने फिल्म फेस्टिवल में आए लोगों पर किया रिएक्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT