होम / मांग में सिंदूर लगाए पहली बार नजर आई नई नवेली दुल्हन Aditi Rao Hydari, पैपराजी से किया ये बड़ा वादा, देखें वीडियो

मांग में सिंदूर लगाए पहली बार नजर आई नई नवेली दुल्हन Aditi Rao Hydari, पैपराजी से किया ये बड़ा वादा, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 20, 2024, 3:40 pm IST

Aditi Rao Hydari Flaunts Sindoor and Walks Hand-In-Hand With Siddharth

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari Flaunts Sindoor and Walks Hand-In-Hand With Siddharth: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और उनके अब पति सिद्धार्थ (Siddharth) ने 16 सितंबर, 2024 को एक बेहद खास और दिल को छू लेने वाले पारंपरिक समारोह में शादी की शपथ ली। उनकी पारंपरिक दक्षिण भारतीय शादी 400 साल पुराने मंदिर, वानापर्थी में हुई और दोनों अपनी शादी की तस्वीरों में बिल्कुल देसी परीकथा की तरह लग रहे थे। इस कपल का सफ़र 2021 में फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट पर शुरू हुआ। कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने मार्च 2024 में सगाई कर ली और अब आधिकारिक तौर पर ‘मिसेज और मिस्टर अदु-सिद्धू’ बन गए हैं।

अदिति शादी के बाद पहली बार पति सिद्धार्थ के साथ आईं नज़र

आपको बता दें कि फोटोग्राफरों ने अदिति राव हैदरी और उनके पति सिद्धार्थ को शादी के बाद पहली बार मुंबई आते हुए देखा। अभिनेत्री लाल बॉर्डर और डिटेलिंग वाले गुलाबी रंग के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और सिद्धार्थ के साथ हाथ में हाथ डालकर चल रही थीं। अदिति अपनी शादी के बाद की चमक और सिंदूर दिखाते हुए सबसे खुश दिख रही थीं। उन्होंने अपने लुक को झुमकों, गुलाबी रंग के मेकअप, बिंदी और अपने बालों को खुले कर्ल में रखकर पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Triptii Dimri से कोई नहीं करना चाहता शादी? खुद एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की ये बड़ी वजह – India News

अदिति राव हैदरी की चमक देखने लायक थी, जबकि सिद्धार्थ शादी के बाद अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति में खुश नज़र आए। अभिनेता ने अधिक आरामदायक दृष्टिकोण चुना, क्योंकि उन्होंने डेनिम शर्ट और गहरे रंग की जींस पैंट पहनी थी, जिसे उन्होंने एक टोपी, एक साइड बैग और काले हेडफ़ोन के साथ जोड़ा था। नवविवाहित जोड़ा लगातार मुस्कुराता रहा क्योंकि वो हवाई अड्डे के निकास मार्ग से गुज़रे और अगले दिन पैपराज़ी के लिए मिठाई लाने का वादा भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Raha ने सबसे पहले रणबीर कपूर को पापा नहीं, बल्कि इस शख्स का लिया था नाम, मॉमी Alia Bhatt ने फोन में कर लिया था कैद – India News

अदिति राव हैदरी अपनी शादी के लिए सब्यसाची की बनीं दुल्हन

अदिति की शादी की पोशाक समृद्ध भारतीय विरासत का प्रमाण थी। उन्होंने हाथ से बुने हुए माहेश्वरी टिशू लहंगे को चुना, जिसके साथ बनारसी टिशू दुपट्टा था, दोनों ही प्रसिद्ध डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के हेरिटेज टेक्सटाइल कलेक्शन से थे। अपने लुक को पूरा करने के लिए अदिति ने सब्यसाची के हेरिटेज आभूषणों से खुद को सजाया। उनके पति सिद्धार्थ ने उन्हें सिल्क कुर्ता, हाथ से बुनी हुई बनारसी धोती और वेष्टी पहनाई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT