होम / Amar Singh Chamkila से नया गाना तू क्या जाने हुआ रिलीज, Parineeti Chopra-Diljit Dosanjh की दिखी क्यूट केमिस्ट्री

Amar Singh Chamkila से नया गाना तू क्या जाने हुआ रिलीज, Parineeti Chopra-Diljit Dosanjh की दिखी क्यूट केमिस्ट्री

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 3, 2024, 7:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amar Singh Chamkila Song Tu Kya Jaane: 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर अपने प्रीमियर से पहले, इम्तियाज अली की बहुप्रतीक्षित बायोग्राफिकल ड्रामा अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) सिनेमाप्रेमियों के सिर पर छाई हुई है। दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अभिनीत इस फिल्म का ट्रेलर अभी एक हफ्ते पहले ही रिलीज किया गया था। प्रशंसकों को पुरानी यादों में डालने के इरादे से निर्माताओं ने फिल्म से एक गीत जारी किया है जिसका शीर्षक है तू क्या जाने और यह सबसे जोर से प्यार बोलता है।

चमकीला का गाना ‘तू क्या जाने’ हुआ रिलीज

आपको बता दें कि निर्देशक इम्तियाज अली ने बड़ी खबर की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने इसे शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “पहले ज़माने का प्यार के बारे में कुछ है, है ना? और पुरानी धुन! नया गाना तू क्या जाने।” एआर रहमान ने इरशाद कामिल के बोल के साथ याशिका सिक्का के स्वरों के साथ गीत की रचना की है। अली की पोस्ट पर सबसे पहले टिप्पणी करने वाले सिक्का ने लिखा, “धन्यवाद सर, इस प्रतिष्ठित फिल्म के लिए मेरी आवाज को मंजूरी देने के लिए। अभी भी असली लगता है! और आपने यहां क्या पल कैद किया है।”

संगीत समारोह में हाथों में हाथ डाले Taapsee Pannu-Mathias Boe ने किया रोमांटिक डांस, बहन शगुन ने भी की परफॉर्मेंस – India News

अमर सिंह चमकीला की स्टारकास्ट

पिछले महीने, निर्माताओं ने फिल्म का एक और ट्रैक ‘नरम कालजा’ गीत भी जारी किया था, जिसमें अलका याग्निक, ऋचा शर्मा, पूजा तिवारी और याशिका सिक्का के स्वर थे।

Taapsee Pannu-Mathias Boe की शादी से पहला वीडियो हुआ लीक, दुल्हन की एंट्री के दौरान डांस करती दिखी एक्ट्रेस – India News

साल 1980 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित अमर सिंह चमकीला महान पंजाबी गायक के जीवन पर आधारित है, जो अपने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग संगीत के लिए जाने जाते हैं। ‘चमकीला’ को मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स का समर्थन प्राप्त है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT