होम / Salman Khan फायरिंग मामले में आया नया अपडेट, इस शख्स ने कराया था हमला – IndiaNews

Salman Khan फायरिंग मामले में आया नया अपडेट, इस शख्स ने कराया था हमला – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 22, 2024, 1:24 pm IST
Salman Khan फायरिंग मामले में आया नया अपडेट, इस शख्स ने कराया था हमला – IndiaNews

Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan: सलमान खान के प्रशंसकों ने 14 अप्रैल, 2024 को उनके बांद्रा स्थित आवास के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद से चिंता व्यक्त की है। पुलिस का आरोप है कि लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह द्वारा कथित तौर पर किराए पर लिए गए शूटरों ने 58 साल के अभिनेता की हत्या की साजिश रची थी। गोलीबारी में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार कर मुंबई लाया गया। अब, फोरेंसिक विश्लेषण से पता चला है कि संदिग्धों के फोन से बरामद ऑडियो अनमोल बिश्नोई का है।

  • सलमाव खान गोलीबारी मामले नया अपडेट
  • ऑडियो को किया गया बरामद

सलमान खान के घर गोलीबारी मामले में बड़ा अपडेट

सलमान खान गोलीबारी मामले में एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम सामने आया है। ANI की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार संदिग्धों के कब्जे से मिली ऑडियो रिकॉर्डिंग गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की है और यह जांच एजेंसी द्वारा रखे गए ऑडियो नमूनों से मेल खाती है। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मुंबई पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी के फोन से बरामद ऑडियो रिकॉर्डिंग को प्रमाणीकरण के लिए फोरेंसिक लैब में भेजा गया था। इसके बाद, फोरेंसिक जांच ने पुष्टि की कि ऑडियो अनमोल बिश्नोई का था।

Sonakshi-Zaheer पहले से शादीशुदा हैं? Shatrughan Sinha ने ये कहकर लगाई मुहर – IndiaNews

सलमान खान ने घर के बाहर 14 अप्रैल का दिन Salman Khan

हाल ही में, सलमान खान ने खुलासा किया कि 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में उनके आवास पर दो बाइक सवारों द्वारा गोलीबारी किए जाने के कारण वे गोलियों की आवाज सुनकर जाग गए थे। 4 जून को, मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी सहित चार लोगों की एक टीम सलमान खान के आवास पर उनके और उनके भाई अरबाज खान के बयान दर्ज करने के लिए गई थी। पूछताछ छह घंटे तक चली। सलमान खान ने कथित तौर पर अधिकारियों को बताया कि उन्हें अपनी जान को खतरा होने का एहसास हुआ और उन्होंने उनकी सहायता के लिए आभार व्यक्त किया।

पुलिस को दिए गए अपने बयान के दौरान, सलमान खान ने उल्लेख किया कि घटना से एक रात पहले एक पार्टी के बाद वे देर तक जागते रहे थे। उन्होंने अधिकारियों को बताया कि वे एक गोली की आवाज से जाग गए थे, जो बाद में पता चला कि उनकी बालकनी में लगी थी। खान ने कहा कि चौंककर जागने पर वे स्थिति को देखने बालकनी में गए। बाहर देखने के बावजूद, उन्होंने किसी को नहीं देखा। Salman Khan

Kalki 2898 AD ने बॉक्स ऑफिस राइट्स के लिए दुनिया भर में 380 करोड़ का किया कारोबार – IndiaNews

मामले के बारे में अधिक जानकारी

14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद छह लोगों को गिरफ़्तार किया गया है, जहाँ मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने गोलीबारी की थी। विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात में गिरफ़्तार किया गया, जबकि अनुज थापन और एक अन्य व्यक्ति को 26 अप्रैल को पंजाब में हिरासत में लिया गया। दुखद बात यह है कि अनुज थापन की पुलिस हिरासत में ही मौत हो गई।

महंगाई की मार झेल रहे लोगों को बड़ा झटका, बढ़े CNG के दाम-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT