होम / lockup 2 की नई अपडेट आई सामने, Kangana Ranaut के चुनाव लड़ने पर किया रिएक्ट

lockup 2 की नई अपडेट आई सामने, Kangana Ranaut के चुनाव लड़ने पर किया रिएक्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : March 26, 2024, 1:14 pm IST
ADVERTISEMENT
lockup 2 की नई अपडेट आई सामने, Kangana Ranaut के चुनाव लड़ने पर किया रिएक्ट

lockup 2 New Update

India News (इंडिया न्यूज़), lockup 2 New Update, दिल्ली: लॉकअप सीजन 2 को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। जिसमें एकता कपूर ने नया खुलासा किया है। बता दे कि बीते दिन एकता कपूर को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की होली पार्टी में देखा गया था। होली पार्टी से निकलने के दौरान पैपराजी द्वारा घेरे जाने पर पैपराजी ने एकता से कंगना रनौत के चुनाव में लड़ने को लेकर एक सवाल पूछा।

  • लॉकअप 2 पर एकता कपूर ने दिया नया अपडेट
  • कंगना के चुनाव लड़ने पर किया रिएक्ट
  • मंडी से लड़ेंगे चुनाव

टॉपलेस हुई Akanksha Puri, फैंस ने माता पार्वती के किरदार की दिलाई याद

लॉकअप सीजन 2 पर बोली एकता कपूर

बता देंगे पैपराजी द्वारा जब कंगना रनौत के बारे में एकता कपूर से सवाल किया गया तो उन्होंने सवाल को बदलते हुए लॉकअप सीजन 2 का हिंट दे दिया। ऐसे में कंगना रनौत की राजनीतिक सफर की शुरुआत पर रिएक्ट करते हुए एकता ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि उन्हें लॉकअप के अगले सीजन को होस्ट करने का मौका मिलेगा।” इतना ही नहीं एकता ने यह भी कहा कि वह अगले 6 महीने में लॉकअप सीजन 2 को लाने वाली है। एकता कपूर के इस बयान को सुनने के बाद फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि लॉकअप में कंगना ही बताओ होस्ट दिखने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Top News फोन टैपिंग मामले में हुआ बड़ा भंडाफोड़, बिना अनुमति इजरायल से मंगवाई गई ये डिवाइस

मंडी से चुनाव लड़ेंगे कंगना

रविवार को भाजपा ने अपनी तीसरी लिस्ट जारी की थी। जिसमें हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से अभिनेत्री कंगना रनौत को टिकट दिया गया है।

Kangana Ranaut Instagram Story
Kangana Ranaut Instagram Story

इसके बाद कंगना ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता पार्टी को मैंने हमेशा बिना शर्त की अपना समर्थन दिया है। आज भाजपा की श्रेष्ठ नेतृत्व मुझे मेरी जन्म स्थल हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया गया है। मैं इस प्यार और विश्वास को जताने के लिए भाजपा है कमान के प्रति आभार व्यक्त करती हूं”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT