होम / नई नवेली बहू Radhika Merchant ने पेरिस ओलंपिक में पहना लाखों का आउटफिट, बैग की खासियत और कीमत जान रह जाएंगे दंग

नई नवेली बहू Radhika Merchant ने पेरिस ओलंपिक में पहना लाखों का आउटफिट, बैग की खासियत और कीमत जान रह जाएंगे दंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 31, 2024, 8:22 pm IST

Anant Ambani and Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant Marigold Outfit At Paris Olympics 2024: अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी पत्नी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ 2024 ओलंपिक खेलों में भाग लेने के लिए पेरिस में हैं। इस प्रकार, दोनों की यात्रा की कई झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिसमें उनकी पत्नी राधिका को शुद्ध दुल्हन की तरह चमकते हुए देखा जा सकता है। नवविवाहित जोड़े को भी खेलों को बहुत ध्यान से देखते हुए देखा गया। हालांकि, उस दिन राधिका के लुक ने हमारा ध्यान खींचा।

पेरिस ओलंपिक में अपने लुक के लिए राधिका ने पहना ये आउटफिट

आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक गेम्स 2024 से अंबानी परिवार के एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में नवविवाहित अंबानी बहू राधिका मर्चेंट अपने पति अनंत अंबानी के साथ हाथ में हाथ डाले चलती नजर आईं। ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल के साथ कुछ मामलों पर बातचीत करते हुए दोनों बेहद खुश नजर आए। इस दिन के लिए राधिका ने नारंगी रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने दिखीं।

मैं अपनी कहानी…., Asim Riaz को KKK14 से निकालने के बाद एक्स गर्लफ्रेंड Himanshi Khurana ने किया क्रिप्टिक पोस्ट- India News

Anant Ambani and Radhika Merchant

उन्होंने मेडुसा ट्विल क्रॉप टॉप पहना था, जिसे वर्साचे ब्रांड की प्लीटेड ट्विल मिनीस्कर्ट के साथ जोड़ा गया। टॉप की बात करें तो यह ग्रीक पौराणिक कथाओं से प्रेरित है और इसमें गोल्ड-टोन बटन के साथ-साथ मोटिफ डिटेल्स भी हैं। इसके अलावा, बॉक्स-प्लीट्स वाली ट्विल, हाई-राइज़ स्टाइल ऑरेंज मिनीस्कर्ट ने उनके दिन के पहनावे को और भी बेहतरीन बना दिया।

राधिका मर्चेंट के आउटफिट लुक की कीमत

टॉप की कीमत 1,07,938 रुपये है, जबकि स्कर्ट की कीमत 1150 यूरो है, जो भारतीय मुद्रा में 1,04,087 रुपये है। कुल मिलाकर, इसकी कीमत 2,12,025 रुपये है।

Radhika Merchant Dress Price

हालांकि, टॉप 62,450 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। राधिका ने अपने नो-मेकअप लुक को बालों को पीछे की ओर पोनीटेल में बांधकर पहना था। दूसरी ओर, उनके पति अनंत ने मैचिंग पैंट के साथ फ्लोरल ब्लैक कलर की शर्ट पहनी थी।

Radhika Merchant Dress Price

Kiara Advani Birthday: बर्थडे केक काटते समय खुशी से झूम उठीं कियारा आडवाणी, देखें इनसाइड वीडियो- India News

Radhika Merchant Bag Price

राधिका की एक्सेसरीज में सफ़ेद स्नीकर्स, कम से कम ज्वेलरी और एक महंगा क्रॉसबॉडी बैग शामिल था। बेल्वेडियर मैसेंजर बैग गोयार्ड ब्रांड का है और इसकी कीमत 1,759 अमेरिकी डॉलर है, जो भारतीय रुपये में 1,47,257 के बराबर है। यह सफ़ेद रंग का है और क्लासिक गोयार्ड मोनोग्राम शेवरॉन कैनवास से बना है। इसमें एक एडजस्टेबल बॉडी स्ट्रैप है और राधिका इसे आकर्षक तरीके से दिखाती नज़र आईं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT