होम / Nick Jonas ने पिता और ससुर को दी फादर्स डे की शुभकामनाएं, Priyanka ने भी शेयर की पोस्ट -IndiaNews

Nick Jonas ने पिता और ससुर को दी फादर्स डे की शुभकामनाएं, Priyanka ने भी शेयर की पोस्ट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 17, 2024, 8:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra and Nick Jonas: रविवार, 16 जून को जब पूरी दुनिया फादर्स डे मना रही थी, तो निक जोनास ने भी अपने पिता केविन जोनास और अपने ससुर अशोक चोपड़ा पर प्यार लुटाया है। अमेरिकी गायक और अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह पापा जोनास के साथ कुछ पल बिता रही हैं।

  • फादर्स डे पर निक जोनास ने शेयर की पोस्ट
  • प्रियंका ने फादर्स डे पर निक के लिए लिखी तारीफ

Vikrant Massey ने बेटे वरदान के साथ मनाया पहला फादर्स डे, पत्नी शीतल के साथ शेयर की तस्वीर -IndiaNews

फादर्स डे पर निक जोनास ने शेयर की पोस्ट

कुछ घंटे पहले, प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी कलाकार निक जोनास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पिता केविन जोनास सीनियर की एक तस्वीर शेयर की। इस खूबसूरत तस्वीर में उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास भी दिखाई दे रही हैं और यह उनके अपने दादा के साथ खास बंधन को दर्शाता है। फादर्स डे पर अपने पिता को शुभकामनाएं देते हुए, गायक-अभिनेता ने लिखा, “दुनिया के सबसे महान पिता/दादा को फादर्स डे की शुभकामनाएं। आपसे प्यार करता हूँ @papakjonas।”

Nick Jonas
Nick Jonas

उन्होंने पीसी के दिवंगत पिता और अपने ससुर अशोक चोपड़ा के लिए भी एक खास पोस्ट किया। निक ने अभिनेत्री की बचपन की एक पुरानी तस्वीर अपने पिता के साथ साझा की। उनके लिए अपने गर्मजोशी भरे नोट में, जोनास ने लिखा, “मेरे ससुर अशोक चोपड़ा को फादर्स डे की शुभकामनाएं। हालाँकि हमें कभी व्यक्तिगत रूप से मिलने का मौका नहीं मिला, लेकिन मैं आपकी बेटी और आपकी पोती के माध्यम से आपसे बहुत गहराई से जुड़ा हुआ महसूस करता हूँ। हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं।”

Nick Jonas Insta
Nick Jonas Insta

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग से सलमान, रणवीर और धोनी की अनदेखी तस्वीर वायरल -IndiaNews

प्रियंका ने फादर्स डे पर निक के लिए लिखी तारीफ

इससे पहले रविवार को, प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने जीवन में सभी पिताओं के लिए आभार व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपने पति निक जोनास के साथ शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा, “हमारी बेटी के साथ आपको देखकर मेरा दिल कृतज्ञता से भर जाता है। आप एक अद्भुत पिता और पति हैं। @nickjonas (लाल दिल) #HappyFathersDay”

अपने दिवंगत पिता के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए, सिटाडेल अभिनेत्री ने लिखा, “प्यारे पापा, आप हमेशा मेरे दिल में मेरे साथ हैं। (लाल दिल) मिस यू, पापा।” अपने ससुर केविन के लिए अपनी तारीफ पोस्ट में, पीसी ने लिखा, “हैप्पी फादर्स डे, डैड, लव यू@पापकजोनस” जबकि मालती को पकड़े हुए उनके एक तस्वीर पोस्ट की।

बकरीद पर किसी जानवर की बलि नहीं देंगे खान, बोले- ब्लडलेस त्योहार मनाऊंगा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Murlikant Petkar ने Sajid Nadiadwala को किया धन्यवाद, Kartik Aaryan के लिए कही ये बात – IndiaNews
इतिहास रचने वाले OM Birla 17वीं लोकसभा में क्या कुछ किया खास? जानें पूरी रिपोर्ट
Byju Crisis News: बायजू के कॉर्पोरेट गवर्नेंस में पाई गई कई खामियां, वित्तीय धोखाधड़ी मामले में क्लीन चिट -IndiaNews
Tahira Kashyap ने शर्माजी की बेटी फिल्म से जुड़ा बताया किस्सा, इस तरह की मिली थी सलाह – IndiaNews
बच्चे के जन्म के तुरंत बाद कमबैक करेंगी Richa Chadha, इस फिल्म में आएंगी नजर -IndiaNews
मंडप तैयार लेकिन शादी से पहले पंडित फरार! गुरुग्राम में दो महिलाओं की ये प्रेम विवाह की कहानी जान रह जाएंगे दंग-IndiaNews
Abraham Lincoln Statue: भीषण गर्मी से पिघला अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन का स्टैच्यू, सिर धड़ से अलग-Indianews
ADVERTISEMENT