होम / Cannes 2024 में 118 साल पुराने 'मीना जड़ाऊ' हार में दिखीं Nidarshana Gowani, देखें तस्वीरें -Indianews

Cannes 2024 में 118 साल पुराने 'मीना जड़ाऊ' हार में दिखीं Nidarshana Gowani, देखें तस्वीरें -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 22, 2024, 11:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nidarshana Gowani in Cannes 2024: निदर्शना गोवानी एक भारतीय सामाजिक कार्यकर्ता, रियल एस्टेट एंटरप्रेन्योर हैं, जो भारत में अलग अलग समुदायों के जीवन को बेहतर बनाने और इसे रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाने के लिए काम करती हैं। बिजनेसवुमन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट को सबसे फैशनेबल अंदाज में सजाया, और एक शानदार साड़ी और आभूषणों में अपनी छाप छोड़ी।

  • 200 कारीगरों और 1800 मानव-घंटे लगे
  • निदर्शना गोवानी ने पहना 118 साल पुराना हार

ब्रिटिश नागरिकता पर बहस पर फूटा Alia Bhatt का गुस्सा, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

निदर्शना गोवानी ने पहना 118 साल पुराना हार 

कान्स फिल्म फेस्टिवल दुनिया में सबसे मशहूर कार्यक्रमों में से एक है, और हर साल की तरह, कई भारतीयों ने इस अवसर पर अपने फैशनेबल आउटफिट से शोभा बढ़ाई। ऐसे ही एक निदर्शना गोवानी हैं। इवेंट के लिए उन्होंने जरदोजी साड़ी पहनी थी, जिसके पूरे हिस्से पर भारी कढ़ाई की गई थी। यह टुकड़ा 100 से अधिक ग्रामीण बुनकरों द्वारा बनाया गया था और गेविन मिगुएल लेबल द्वारा हस्तनिर्मित किया गया था। साड़ी जटिल चांदी की कढ़ाई के साथ पीच टोन में थी।

Nidarshana Gowani
Nidarshana Gowani

इस वजह से साथ काम नहीं करते Anurag Kashyap-Manoj Bajpayee, एक्टर ने खोला सालों पुराना राज -Indianews

200 कारीगरों और 1800 मानव-घंटे की मेहनत

निदर्शना ने अपनी खूबसूरत साड़ी को पोल्का हीरे से जड़ित मीना जड़ाऊ हार के साथ जोड़कर अपने लुक को कई गुना बढ़ा दिया, जो एक सच्ची कृति थी जिसे बनाने में 200 कारीगरों और 1800 मानव-घंटे लगे। इस खास टुकड़े में दुनिया के कुछ दुर्लभ रत्न शामिल हैं, जो उनके पहनावे में साज़िश और आकर्षण का स्पर्श जोड़ते हैं। निदर्शन की टीम ने खुलासा किया कि हार 118 साल पुराना है और इसे घनसिंह टू बी ट्रू द्वारा तैयार किया गया है।

Nidarshana Gowani
Nidarshana Gowani

एक बार फिर पपराज़ी पर फूटा Jaya Bachchan का गुस्सा, इस तरह भीड़ से बचाते दिखे बिग बी -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT