होम / पहले से ही रिलेशन में थे निखिल मेहता, Cheshta Bhagat ने अलग होने की बताई वजह

पहले से ही रिलेशन में थे निखिल मेहता, Cheshta Bhagat ने अलग होने की बताई वजह

Babli • LAST UPDATED : March 6, 2024, 2:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Cheshta Bhagat, दिल्ली: टेम्पटेशन आइलैंड की जोड़ी, चेष्ठा भगत और निखिल मेहता, शो में सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक थी। शो के दौरान दोनों के बीच एक रिश्ता बन गया और फिनाले में निखिल ने चेष्टा को प्रपोज भी किया और उनसे तीन जादुई शब्द कहे। शो के बाद, जोड़े ने अपने रिश्ते को जारी रखा और अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

ये भी पढ़े-पाक ड्रामा ‘तेरे बिन’ का रीमेक बनाना चाहती हैं Ekta Kapoor, नेटिज़न्स ने किया ट्रोल

टेम्पटेशन आइलैंड से की थी शुरुआत

बता दें की, टेम्पटेशन आइलैंड एक डेटिंग रियलिटी शो है जहां जोड़े अपने रिश्ते को परखने आते हैं और कई दौर के प्रलोभनों से गुजरते हैं जो उन्हें अपनी वफादारी और ईमानदारी की जांच करने के लिए मजबूर करते हैं। आखिर में, जोड़े तय करते हैं कि क्या वे अपने रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं या शो को अकेले छोड़ना चाहते हैं या शो में बनाए गए किसी अन्य संबंध के साथ। चेष्ठा ने अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड अर्जुन अनेजा के साथ शो में एंट्री की थी, लेकिन दोनों ने शो छोड़ने का फैसला किया और चेष्ठा निखिल के साथ चली गईं।

ये भी पढ़े-Maidaan: ट्रेलर रिलीज से पहले अजय देवगन ने शेयर किया नया वीडियो, इस तरह दिखे एक्टर

निखिल मेहता ने उनसे हमेशा झूठ बोला-चेष्टा

चेष्टा भगत और निखिल एक साथ शो से बाहर निकले और टेम्पटेशन आइलैंड के परिसर के बाहर भी अपना रोमांस जारी रखा। हालाँकि, फरवरी 2024 में चेष्टा को निखिल की प्रेमिका से पता चला कि उसने दोनों के साथ दो बार धोखा किया और हमेशा उनसे झूठ बोला। जब निखिल ने शो में एंट्री की थी तब वह पांच साल लंबे रिलेशनशिप में थे और उन्होंने यह बात सभी से छुपाई थी। एक अन्य महिला के साथ संबंध के बावजूद, उसने चेष्टा से झूठ बोलना जारी रखा और उससे शादी का वादा भी किया।

ये भी पढ़े-Janhvi Kapoor के जन्मदिन पर फैंस को सौगात, राम चरण के साथ RC 16 में दिखेंगी एक्ट्रेस

दुसरी गर्लफ्रेंड ने बताया सच

हाल ही में अपने एख इंटरव्यु में चेष्टा भगत ने खुलासा किया कि कुछ हफ्ते पहले, निखिल की गर्लफ्रेंड उसके पास पहुंची और उसने बताया कि निखिल उन दोनों को धोखा दे रहा है और झूठ बोल रहा है। उन्होंने कहा कि निखिल ने उन दोनों को दो अलग-अलग कहानियां सुनाई हैं, जहां उसने अपनी जीएफ को बताया है कि वह विज्ञापनों के लिए चेष्टा के साथ है और रिश्ता केवल नाममात्र का है और केवल शो के लिए है। वह साथ ही चेष्टा से झूठ बोल रहा था और उसे प्यार और प्रतिबद्धता की झूठी उम्मीदें दे रहा था।

निखिल से तोड़े सारे रिश्ते

चेष्टा भगत ने कहा कि निखिल का असली चेहरा जानने के बाद वह उससे किसी भी तरह का रिश्ता नहीं रखना चाहतीं। उसने उसके साथ सभी संबंध तोड़ दिए हैं और उसके साथ कोई लड़ाई नहीं की है या कोई हंगामा नहीं किया है बल्कि चुपचाप पीछे हट गई है। चेष्टा ने आगे कहा कि उन्हें निखिल की गर्लफ्रेंड से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन सच बताने के लिए वह उनकी आभारी हैं। साथ ही, वह समझती है कि उसे भी निखिल ने धोखा दिया है।

ये भी पढे़-एक बार फिर सुर्खियों में आईं Kangana Ranaut, Lata Mangeshkar से जोड़ा नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.