होम / Maidaan: ट्रेलर रिलीज से पहले अजय देवगन ने शेयर किया नया वीडियो, इस तरह दिखे एक्टर

Maidaan: ट्रेलर रिलीज से पहले अजय देवगन ने शेयर किया नया वीडियो, इस तरह दिखे एक्टर

Babli • LAST UPDATED : March 6, 2024, 1:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Maidaan, दिल्ली: अजय देवगन मैदान की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित यह जीवनी खेल नाटक अगले महीने स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है, जिसका ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलीज से पहले उत्साह बढ़ाते हुए, अजय ने भारतीय फुटबॉल के “स्वर्ण युग” पर केंद्रित कहानी की एक झलक पेश करते हुए एक नया वीडियो साझा करके अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

ये भी पढ़े-Janhvi Kapoor के जन्मदिन पर फैंस को सौगात, राम चरण के साथ RC 16 में दिखेंगी एक्ट्रेस

ट्रेलर रिलीज़ से पहले अजय देवगन का नया वीडियो

आज, 6 मार्च को, आगामी फिल्म मैदान के मेकर्स ने, मुख्य अभिनेता अजय देवगन के साथ, फिल्म की एक झलक दिखाने वाला एक दिलचस्प वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया हैं। 36 सेकंड की क्लिप में, कुछ बच्चे सड़कों पर फुटबॉल खेलते हुए दिखाई देते हैं, और गेंद अजय के चरित्र तक पहुंचती है। सामने से आ रही ट्राम की बाधा के बावजूद, अजय का चरित्र अपनी शक्ति और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए कुशलतापूर्वक गेंद को बच्चों की ओर वापस फेंकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

ये भी पढ़े-एक बार फिर सुर्खियों में आईं Kangana Ranaut, Lata Mangeshkar से जोड़ा नाम

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में अजय ने लिखा, “आजाओ मैदान में! हम भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग की अविश्वसनीय सच्ची कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। #MaidaanTrailerKicksOffTomorrow #MaidaanOnEid।” इस टीज़र ने कल बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ के लिए मंच तैयार कर दिया है।

वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

फैंस ने टीज़र वीडियो और अजय की उपस्थिति की तारीफ के साथ अजय देवगन के इंस्टाग्राम पोस्ट पर तेजी से बाढ़ ला दी। एक व्यक्ति ने कहा, “उत्कृष्ट लुक और सब कुछ,” जबकि दूसरे ने कहा, “केवल एक आदमी उत्कृष्ट कृति प्रस्तुत कर रहा है… अजय देवगन।” एक नेटिज़न ने व्यक्त किया, “सुपरस्टार अजय देवगन का मैदान में प्रतिष्ठित प्रदर्शन।” दुसरे ने लिखा, “किक से ही पता चल गया नेक्स्ट लेवल होगा” ।

ये भी पढ़े-जानवरों से प्यार का करती है दावा लेकिन फिर भी किया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स के निशाने पर आई Alia Bhatt

मैदान के बारे में

इससे पहले, अजय देवगन ने 7 मार्च को ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए फिल्म के एक आकर्षक नए पोस्टर को शेयर किया था। पोस्टर में, कोच का किरदार निभा रहे अजय को अपनी टीम को गले लगाते हुए दिखाया गया है, साथ ही भारतीय ध्वज को प्रमुखता से प्रदर्शित किया गया है। यह छवि हमारे राष्ट्र के लिए देशभक्ति और प्रशंसा की गहरी भावना को उजागर करती है, हमारे खिलाड़ियों और उनकी उपलब्धियों पर गर्व पैदा करती है। अमित रविंदरनाथ शर्मा की डायरेक्टेड और ज़ी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, मैदान अप्रैल 2024 में ईद के उत्सव के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े-कपड़ों के बाद इस चीज को रिपीट करती दिखीं ईशा अंबानी, होने वाली भाभी राधिका से मांगी ये चीज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT