होम / Nita Ambani पेरिस ओलंपिक 2024 में रेड सूट में हुईं शामिल, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन ने गर्मजोशी से किया उनका स्वागत

Nita Ambani पेरिस ओलंपिक 2024 में रेड सूट में हुईं शामिल, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन ने गर्मजोशी से किया उनका स्वागत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 2:30 pm IST

Nita Ambani Meet President Emmanuel Macron

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Meet President Emmanuel Macron at Graces 2024 Paris Olympics Event: नीता अंबानी (Nita Ambani) व्यापार और परोपकार की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं। भारतीय संस्कृति और विरासत को वैश्विक मानचित्र पर लाने के अपने प्रयासों के माध्यम से उनकी खूबसूरती ने हमेशा दुनिया का ध्यान आकर्षित किया है। हाल ही में अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी के बाद, नीता अंबानी 2024 पेरिस ओलंपिक के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए फ्रांस रवाना हुईं।

142वें अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति सत्र में शामिल हुई नीता अंबानी

हाल ही में नीता अंबानी लुई वुइटन फाउंडेशन में 142वें अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) सत्र के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए फ्रांस की राजधानी गईं। अंबानी के एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में उन्हें फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन (Emmanuel Macron) द्वारा गर्मजोशी से स्वागत करते हुए देखा जा सकता है, जो उनके प्रति सम्मान दिखाने के लिए नीचे झुके। इस बीच अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष थॉमस बाक ने भी उनका अभिवादन किया। नीता अंबानी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो अपनी संस्कृति से बहुत जुड़ी हुई हैं।

अरमान-कृतिका मलिक से पहले Bigg Boss के घर से इन कंटेस्टेंट के भी इंटिमेट वीडियो हो चुके वायरल, जानें- India News

Nita Ambani Meet President Emmanuel Macron

नीता अंबानी का लुक

इस कार्यक्रम में रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन ने लाल रंग का फुल स्लीव सूट पहने नजर आईं, जिस पर सुनहरे रंग के धागे से काम किया गया। वो अपने आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी, जिसके साथ उन्होंने कम से कम ज्वैलरी पहनी। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हल्के-फुल्के ग्लैमर और खुले बालों का चुनाव किया।

Bigg Boss OTT 3: अरमान और कृतिका मलिक की अंतरंग वीडियो विवाद पर मेकर्स ने दिया करारा जवाब, बताई सच्चाई- India News

मुकेश-नीता अंबानी ने अपने घर पर IOC के अध्यक्ष की मेज़बानी

मुकेश अंबानी की प्यारी पत्नी नीता अंबानी एक बहुमुखी व्यक्तित्व वाली महिला हैं, जो अपनी सभी ज़िम्मेदारियों को शानदार तरीके से निभाती हैं। इससे पहले अक्टूबर 2023 में, अंबानी परिवार ने 141वें IOC सत्र से कुछ दिन पहले कुछ हिंदू रीति-रिवाजों के साथ IOC अध्यक्ष थॉमस बाक का गर्मजोशी से स्वागत किया था। अंबानी के एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में से एक में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने सम्मानित अतिथि के साथ पोज़ देते हुए देखे जा सकते हैं।

Nita Ambani and Mukesh Ambani

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT