होम / Nita Ambani पीती है दुनिया का सबसे महंगा पानी, एक घूंट की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग, जानें कीमत -Indianews

Nita Ambani पीती है दुनिया का सबसे महंगा पानी, एक घूंट की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग, जानें कीमत -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 31, 2024, 5:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Drinks World Costliest Gold Water Bottle: नीता अंबानी (Nita Ambani), जो अपनी स्टाइल और सुंदरता के लिए जानी जाती हैं, उनकी एक अनोखी बोतल में पानी पीते हुए उनकी वायरल तस्वीर के बाद फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं। दावा किया गया है कि यह बिजनेसवुमन दुनिया का सबसे महंगा पानी, एक्वा डि क्रिस्टालो ट्रिब्यूटो ए मोदिग्लिआनी पीती है, जिसकी कीमत 49 लाख रुपये है। बताया जा रहा है कि इस बोतल को फेमस डिजाइनर फर्नांडो अल्टामिरानो द्वारा डिजाइन किया गया है और वो एक अनुकूलित बोतल भी है। इस फोटो में नीता अंबानी को सोने जैसी पानी की बोतल पकड़े हुए दिखाया गया है।

सोने का पानी पीती हैं नीता अंबानी!

आपको बता दें कि यह साल 2015 में एक आईपीएल मैच के दौरान ली गई मूल तस्वीर में वह पानी की एक नियमित बोतल के साथ दिखाई दे रहीं है। यह भी दावा किया जा रहा है कि युवा और गतिशील दिखने के लिए नीता इस सोने का पानी पीती हैं, क्योंकि सोने के कण त्वचा को युवा बनाए रखने के लिए प्रभावी ढंग से काम करते हैं।

गौरी खान ने Shah Rukh Khan के लिए धर्म परिवर्तन ना करने के कारण का किया खुलासा, बेटे आर्यन के लिए कही यह बात- India News

Nita Ambani

नीता अंबानी पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी

नीता अंबानी कथित तौर पर दुनिया का सबसे महंगा एक्वा डि क्रिस्टालो ट्रिब्यूटो ए मोदिग्लिआनी पीती हैं और यह वास्तव में दुनिया का सबसे महंगा बोतलबंद पानी है, जो एक नीलामी में 60,000 डॉलर (लगभग 49 लाख रुपये) में बेचा गया। बोतल 24 कैरेट सोने से ढकी हुई है और इसमें फिजी और फ्रांस के प्राकृतिक झरने के पानी, आइसलैंड के ग्लेशियर के पानी और 23 कैरेट सोने के कणों का मिश्रण है।

Nita Ambani Gold Water Bottle

Deepika Padukone ने पति रणवीर सिंह की जगह लिया एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का नाम, हुईं ट्रोल, देखें वीडियो – India News

नीता सबसे महंगे कस्टमाइज्ड मोबाइल फोन का भी करती हैं इस्तेमाल

नीता अंबानी अपनी शानदार जीवनशैली के लिए जानी जाती हैं, जिसमें कुछ सबसे महंगे गैजेट्स का इस्तेमाल भी शामिल है। हाल ही में उन्हें एक अहम इवेंट में iPhone 15 Pro Max ले जाते हुए देखा गया था। यह भी बताया गया है कि नीता अंबानी फाल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड का उपयोग करती हैं, जो दुनिया के सबसे महंगे फोन में से एक है। इस कस्टम-डिज़ाइन किए गए फोन की पीछे एक बड़ा गुलाबी हीरा लगा हुआ है और प्लैटिनम जड़ा हुआ है, जिसकी कीमत लगभग 300 करोड़ है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardik के रोने का नहीं पड़ा फर्क, ना दी टीम इंडिया को बधाई, आखिर क्यों चुप है Natasa Stankovic
Swami Vivekananda Death Anniversary: पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानंद को दी श्रद्धांजलि, आज पुण्यतिथि पर जानें उनसे जुड़े ये 5 बड़े फैक्ट्स  
Hina Khan Cut Hair: कीमोथैरेपी के दौरान हिना ने कटवा दिए बाल, वीडियो में दिखा रोती हुई मां का बुरा हाल
Virat Kohli: किंग कोहली ने अपने परिवार से की मुलाकात, देखें तस्वीर
Baba Bageshwar Birthday: कश्मीर की कालीन, वृंदावन के फूल, 12 करोड़ का खर्च, देखें कैसे सजाया जाता है Dhirendra Shastri का भव्य दरबार
एक या दो नहीं 550 बच्चों का पिता है ये 40 साल का शख्स, दूसरे देशों में भिखारी है संतान
NEET-UG Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले में आया नया मोड़, अब मिला ये बड़ा सबूत
ADVERTISEMENT