होम / शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में बहूओं को भूलीं Nita Ambani, बच्चों और पोते-पोतियों के नाम का पहना ब्लाउज, जानें लहंगे की खासियत

शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में बहूओं को भूलीं Nita Ambani, बच्चों और पोते-पोतियों के नाम का पहना ब्लाउज, जानें लहंगे की खासियत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 15, 2024, 4:09 pm IST

Nita Ambani

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Blouse With The Names of Her Children and Grandchildren Hand Embroidered: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी आखिरकार कई महीनों के प्री-वेडिंग उत्सवों और तीन दिवसीय भव्य समारोह के बाद संपन्न हुई। इस शादी में भारत के प्रधानमंत्री से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड तक के तमाम सेलेब्स शामिल हुए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी और रिसेप्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

अब इसी बीच राधिका मर्चेंट के साथ अनंत का विवाह किसी भव्य समारोह से कम नहीं था, और अंबानी महिलाओं, विशेष रूप से नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपनी भव्य उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

शुभ आशीर्वाद समारोह पर नीता अंबानी ने पहना खास ब्लाउज

आपको बता दें कि शुभ आशीर्वाद समारोह के लिए नीता अंबानी ने डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन किया गया एक बेहतरीन परिधान पहना था। मशहूर फैशन डिज़ाइनरों ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर बेबी पिंक रंग के आउटफिट में नीता की तस्वीरें शेयर की हैं। हमेशा अपनी संस्कृति और जड़ों का सम्मान करने वाली, उन्होंने अपने खूबसूरत परिवार को कस्टम-मेड ‘अबू जानी संदीप खोसला कॉउचर’ से सम्मानित किया।

Anant and Radhika Wedding: मुंबई के बाद लंदन में होगी ग्रैंड वेडिंग पार्टी, जानें डिटेल्स – India News

इस ब्लाउज के पीछे के विचार को समझाते हुए डिजाइनरों ने कैप्शन में बताया कि यह “परिवार, प्यार और बेहतरीन शिल्प कौशल” का सम्मान करता है। उनके भारी कढ़ाई वाले लहंगे का मुख्य आकर्षण उनका ब्लाउज था, जिस पर उनके बच्चों आकाश, ईशा और अनंत और उनके पोते पृथ्वी, वेद, कृष्णा और आदिया के नाम लिखे थे।

Anant-Radhika के शुभ आशीर्वाद के दौरान अंबानी परिवार की बड़ी बहू ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो – India News

नीता अंबानी के लहंगे पर खास काम किया

लहंगे पर किए गए काम पर प्रकाश डालते हुए कैप्शन में लिखा, “वह इस हाथ से कढ़ाई किए गए ज़रदोज़ी घाघरे में अधिकतम भव्यता का अनुभव करती है, जो मंदिर वास्तुकला की शाश्वत दिव्यता के लिए अबू संदीप के प्यार को सबसे शानदार तरीके से व्यक्त करता है। परिधान में काशी की वास्तुकला और मंदिरों से प्रेरित शानदार हाथ की कढ़ाई है। इसे एक विशेष आभूषण वाले ब्लाउज के साथ जोड़ा गया है, जिसमें पूरे हाथ से कढ़ाई किए गए झुमके और पीछे शुभ हाथी की आकृतियाँ हैं। इसके किनारों पर हाथ से कढ़ाई की गई हिंदी पाठ प्रदर्शित करते हुए, परिधान में नीता के बच्चों और पोते-पोतियों का नाम भी इसके नाजुक नेट बेस पर सुशोभित है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Triptii Dimri से कोई नहीं करना चाहता शादी? खुद एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की ये बड़ी वजह
शेयर बाजार में पैसे लगाने वालों के लिए खुशखबरी, पहली बार बनाया ये खास रिकॉर्ड
Mathura News: दुकान पर सामान लेने गई किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, दिल दहला देगा ये मामला
किसी साइलेंट किलर से कम नहीं है ये लिवर सड़ाने वाली बीमारी, एकदम करती है अटैक?
Supreme Court’s YouTube Channel Hacked: हैकर्स ने किया सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक, जानें पूरा मामला
छाती पर लात मारी, कपड़े उतारे दिए…सेना अधिकारी की मंगेतर ने किया रुह कंपा देने वाला खुलासा
Raha ने सबसे पहले रणबीर कपूर को पापा नहीं, बल्कि इस शख्स का लिया था नाम, मॉमी Alia Bhatt ने फोन में कर लिया था कैद
ADVERTISEMENT