होम / नई बहू Radhika Merchant को Nita Ambani ने लगाया गले, बेटे को चुम पेरिस से ली विदा

नई बहू Radhika Merchant को Nita Ambani ने लगाया गले, बेटे को चुम पेरिस से ली विदा

Simran Singh • LAST UPDATED : August 1, 2024, 7:54 am IST
नई बहू Radhika Merchant को Nita Ambani ने लगाया गले, बेटे को चुम पेरिस से ली विदा

Radhika Merchant-Nita Ambani

India News(इंडिया न्यूज), Radhika Merchant-Nita Ambani: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी द्वारा अपने बेटे अनंत अंबानी और उनकी पत्नी राधिका मर्चेंट को विदाई देते हुए एक दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। पेरिस में चल रहे 2024 ओलंपिक को देखने के लिए मौजूद अंबानी परिवार ने नीता और मुकेश के फ्रांस की राजधानी से विदा होने के दौरान दिल को छू लेने वाले पारिवारिक पलों को दिखाया।

  • नीता ने बेटे को चुमा
  • बहु को इस तरह से किया अलविदा

वीडियो में खास चीज

वीडियो में नीता अंबानी राधिका मर्चेंट को गर्मजोशी से गले लगाती नजर आ रही हैं। नीता ने एक स्टाइलिश फ्यूशिया पिंक आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें एक ओवरसाइज़ बटन-अप शर्ट और ढीले-ढाले पैंट शामिल हैं, जिसके साथ सनग्लास और एक आकर्षक हैंडबैग है। अपनी ‘नई बहू’ राधिका के प्रति उनके स्नेहपूर्ण हाव-भाव ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया। एक खूबसूरत स्लीवलेस सफ़ेद ड्रेस पहने राधिका ने भी उतनी ही गर्मजोशी से गले लगाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

रंगीन, प्रिंटेड शर्ट और गहरे रंग के शॉर्ट्स पहने अनंत अंबानी पास में खड़े हैं। नीता अनंत के गाल पर एक कोमल चुंबन भी देती हुई दिखाई दे रही हैं। एक साधारण काले रंग का ज़िप-अप स्वेटर पहने मुकेश अंबानी अपने बेटे के बगल में खड़े हैं। पेरिस में अंबानी की मौजूदगी सिर्फ़ पारिवारिक समय बिताने के लिए ही नहीं थी, बल्कि 2024 ओलंपिक के लिए भी थी।

Donation Rules: इन चीजों का दान करने से जीवन में होती है परेशानी, दुखों का करना पड़ेगा सामना

अंटरराष्ट्रीय पक्षी होते है

भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति की सदस्य नीता अंबानी उद्घाटन समारोह और कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं। नीता अंबानी ने शनिवार को पेरिस ओलंपिक के लिए इंडिया हाउस का भी उद्घाटन किया। ओलंपिक खेलों में भारत के लिए अपनी तरह की यह पहली पहल है, जिसका उद्देश्य भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देना है, क्योंकि देश 2036 खेलों की मेज़बानी करने की आकांक्षा रखता है। इंडिया हाउस भारतीय ओलंपिक संघ और रिलायंस फाउंडेशन के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास है, जिसकी स्थापना और अध्यक्षता नीता अंबानी ने की है। अंबानी परिवार की ओलंपिक यात्रा अनंत अंबानी और वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की भव्य शादी के कुछ हफ़्ते बाद हुई है। शादी से पहले कई महीनों तक शादी से पहले के उत्सव मनाए गए थे।

विदेश ‘अब्राहम लिंकन के बाद से अश्वेत आबादी के लिए सर्वश्रेष्ठ…’, अमेरिकी चुनाव में डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा बयान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT