होम / Miss World 2024 में Nita Ambani ने की शिरकत, मिला ये खास अवार्ड

Miss World 2024 में Nita Ambani ने की शिरकत, मिला ये खास अवार्ड

Simran Singh • LAST UPDATED : March 10, 2024, 9:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Miss World 2024-Nita Ambani, दिल्ली: मिस वर्ल्ड 2024 को उसके विनर मिल चुकी है और इस बार मिस वर्ल्ड का किताब चेक रिपब्लिक की क्रिस्टीना पिजकोवा ने अपने नाम किया है। कंटेस्टेंट के जीतने के बाद पुरानी मिस वर्ल्ड करोलिना बिलावस्का ने उन्हें ताज पहनाया और सम्मानित किया जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

नीता अंबानी ने की शिरकत

मिस वर्ल्ड 2024 की ब्यूटी प्रेजेंट में इस बार नीता अंबानी को भी देखा गया। इस दौरान नीति रॉयल ब्लू कलर की बनारसी साड़ी पहन के आई थी और उन्होंने कानों में लंबे झुमके पहने थे। उसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए माथे पर बिंदी और बालों को खुला छोड़ा था। आखिर में बता दे की नीता अंबानी को इस ब्यूटी प्रेजेंट में खास अवार्ड भी दिया गया। Miss World 2024-Nita Ambani

ये भी पढ़े: ओटीटी पर रिलीज होगी Katrina-Vijay की फिल्म Merry Christmas, इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आएगी नजर

मिला यह खास अवार्ड

अवार्ड के बारे में बताएं तो 71वां मिस वर्ल्ड 2024 के ब्यूटी प्रेजेंट पर नीता अंबानी को मिस वर्ल्ड ह्यूमैनिटेरियन के अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड पूरी दुनिया में ह्यूमैनिटी को प्रदर्शित करने के लिए दिया जाता है।

इस शख्स में दिया अवार्ड Miss World 2024-Nita Ambani

नीता अंबानी के हाथों में अवार्ड जूलिया मॉर्ले ने दिया जूलिया मॉर्ले मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन की चेयरवूमेन है। जो हर बार मिस वर्ल्ड कंपटीशन को ऑर्गेनाइज करती है।

ये भी पढ़े: हीरो नहीं विलेन बनेंगे Arjun Kapoor, किरदार का नाम सुन दर्शक हुए हैरान

नीति का स्पेशल मैसेज

इस इवेंट के दौरान नीति ने महिलाओं को लेकर स्पेशल मैसेज भी शेयर किया। अपनी स्पीच में उन्होंने मोटिवेट करने का काम किया। नीति ने कहा यह दौर महिलाओं का है क्योंकि जो महिला नहीं कर सकती वह कोई नहीं कर सकता।

टॉप 8 में भारत

बता दे की मिस वर्ल्ड 2024 में भारत की सिनी शेट्टी ने टॉप 8 में अपनी जगह बनाई हालांकि जब टॉप 4 का चुनाव हुआ तो वह बाहर हो गई 28 साल के बाद इस इवेंट का आयोजन भारत में हुआ था।

ये भी पढ़े: Asaduddin Owaisi: इंद्रलोक नमाज विवाद पर ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा सरकार शायद इसे कैंडिडेट भी बना…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

नोट शेयर कर Ali Fazal ने की अपनी लज्जों की तारीफ, Heeramandi में पहले Richa निभाने वाली थी ये किरदार – Indianews
Arvind Kejriwal: AAP पर संकट, भ्रष्टाचार मामले में ED की चार्जशीट में आरोपी के तौर पर नामित होने वाली पहली राष्ट्रीय पार्टी बनेगी!- indianews
Lok Sabha Election: भारत के लोकसभा चुनावों में हस्तक्षेप के रूसी आरोपों का अमेरिका ने किया खंडन, जानें क्या कहा-Indianews
Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari की शूटिंग से तस्वीरें आई सामने, गुरदीप पुंज के साथ पोज देते दिखें Varun Dhawan-Indianews
छठी सालगिरह पर जानें Neha Dhupia की प्यार की कहानी, अनसुने किस्से को किया शेयर
Arvind Kejriwal: रिहा होंगे अरविंद केजरीवाल? सुप्रीम कोर्ट आज सुना सकता है फैसला, जानें मामले का पूरा विवरण-Indianews
Char Dham Yatra 2024: चार धाम यात्रा का आगाज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम; जानें कैसे बन सकते हैं इसका हिस्सा- indianews
ADVERTISEMENT