होम / 3डी पर्पल मास्करेड गाउन में नजर आई Nita Ambani, कूल दादी अवतार में दिखी Kokila Ambani – IndiaNews

3डी पर्पल मास्करेड गाउन में नजर आई Nita Ambani, कूल दादी अवतार में दिखी Kokila Ambani – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 8, 2024, 3:04 pm IST
3डी पर्पल मास्करेड गाउन में नजर आई Nita Ambani, कूल दादी अवतार में दिखी Kokila Ambani – IndiaNews

Nita Ambani

India News (इंडिया न्यूज), Nita Ambani: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी हाल के समय की सबसे शानदार कपल हैं, हाल ही में, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी, जो भव्यता के प्रतीक हैं, ने अपने सबसे छोटे बेटे, अनंत और उनकी मंगेतर, राधिका मर्चेंट के लिए एक शानदार प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी की। तीन दिवसीय उत्सव में एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली बहाना पार्टी शामिल थी, जिसकी झलक देखने का सौभाग्य हमें मिला।

  • नीता अंबानी का वायरल हुआ लुक
  • इश तरह से शानदार दिखी नीता
  • कोकिला अंबानी ने भी जीता दिल

3डी पर्पल मास्करेड गाउन में नीता अंबानी लगी खूबसूरत

अपने इंस्टाग्राम फीड पर स्क्रॉल करते समय, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी से नीता अंबानी की एक खूबसूरत तस्वीर मिली। यह उनकी बहाना पार्टी से था, और परोपकारी व्यक्ति ने इस कार्यक्रम के लिए बैंगनी रंग का 3डी गाउन पहना था। इसके चारों ओर चमकदार अलंकरण थे और नीता ने इसे उसी रंग के मुखौटे के साथ जोड़ा।

अपने ग्लैमर के लिए, नीता अंबानी ने न्यूट्रल बेस और प्लम-टोन्ड होंठों के साथ इसे न्यूनतम रखा। उन्होंने हीरे-जवाहरात जड़े इयररिंग्स और मैचिंग नेकपीस के साथ अपने लुक को चार चांद लगा दिए। नीता अंबानी ने अपने बालों को मुलायम कर्ल के साथ खुला रखा था और ब्राउन हाइलाइट्स के साथ वे चमकदार दिख रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Ranbir Kapoor का नया लुक किसी को भी कर देगा फिदा, 6 पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आए एक्टर – IndiaNews

मुकेश अंबानी ने दिया पोती आदिया के साथ पोज

मुकेश अंबानी एक दयालु पिता और दादा हैं जिनकी दुनिया उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। छद्मवेशी पार्टी की हालिया झलक में, मुकेश अंबानी को अपनी पोती आदिया को गोद में लिए हुए कैमरे के सामने पोज़ देते हुए देखा गया। इस कार्यक्रम के लिए व्यवसायी ने मैरून और सफेद पोल्का डॉट बोटी और एक सफेद शर्ट के साथ एक काले रंग का टक्सीडो पहना था। Nita Ambani

Shilpa Shetty के जन्मदिन पर Raj Kundra ने लुटाया प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीर – IndiaNews

कोकिला अंबानी ने पहना गुलाबी को-ऑर्ड सेट Nita Ambani

मेहमानों के साथ तस्वीरें खिंचवाते समय कोकिला अंबानी एक कूल दादी की तरह लग रही थीं। दिन के लिए, उसने एक लेसी गुलाबी रंग का को-ऑर्ड सेट चुना। उनके टॉप में सिल्वर बटन की डिटेलिंग थी, जिसे उन्होंने एक लेयर्ड नेकलेस और उसी शेड के मास्क के साथ जोड़ा था। कोकिला अंबानी अपनी उम्र के हिसाब से काफी कूल हैं और हम उनके लुक पर फिदा हुए बिना नहीं रह सकते।

Avoid Alcohol On Flights: भूलकर भी Flight में ना पिए शराब, धो बैठेंगे जान से हाथ -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT