होम / Nita Ambani ने अजंता की गुफाओं की पेंटिंग से प्रेरित पहनी खूबसूरत साड़ी, जानें क्या है इसकी खासियतें

Nita Ambani ने अजंता की गुफाओं की पेंटिंग से प्रेरित पहनी खूबसूरत साड़ी, जानें क्या है इसकी खासियतें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 29, 2024, 1:54 pm IST

Nita Ambani In A Paithani Saree With Floral Motifs

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani In A Paithani Saree With Floral Motifs: सबसे सफल व्यवसायी महिलाओं में से एक नीता अंबानी (Nita Ambani) अपने काम से हम सभी को गौरवान्वित करती रहीं हैं। उनकी खूबसूरती ने हमेशा ही हमें परोपकार, संस्कृति और बहुत कुछ की दुनिया में उनके योगदान से अचंभित किया है। इसके अलावा, उनके फैशन ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है। अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी में नीता के हर लुक की चर्चा हर जगह हुई। खैर, उनकी खूबसूरती और ग्रेस ने एक बार फिर हमारा मन मोह लिया, जब हाल ही में उन्हें पारंपरिक साड़ी में देखा गया।

अजंता की गुफाओं की पेंटिंग से प्रेरित डिज़ाइनर साड़ी में दिखीं नीता अंबानी

आपको बता दें कि स्वदेश ने हाल ही में अपने आधिकारिक IG हैंडल पर नीता अंबानी की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक खूबसूरत साड़ी में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नज़र आ रही हैं। इस खूबसूरत साड़ी में फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ​​द्वारा डिज़ाइन की गई बैंगनी रंग की पैठनी साड़ी पहनी हुई है। साड़ी का बेस बैंगनी रंग का था और स्वदेश के कारीगरों ने इसके बॉर्डर को हाथ से बनाया था। बॉर्डर पर सुनहरे धागों से सजे फूलों के रूपांकन भी हैं और अजंता की गुफाओं की पेंटिंग से डिज़ाइन प्रेरित हैं।

Salman Khan को सोफे से उठने में हुई परेशानी, वायरल वीडियो में भावुक हुए फैंस बोले- लीजेंड इज़ गेटिंग ओल्ड- India News

नीता अंबानी ने अपने मेकअप को बिल्कुल सही रखा और कोमल टचअप में बहुत खूबसूरत दिखीं, जिसमें काजल लगी आंखें, न्यूड टोन वाली लिपस्टिक, पर्पल टोन वाली बिंदी और साइड-पार्टेड हेयरस्टाइल शामिल थे। नीता ने अपनी साड़ी के साथ कुछ खूबसूरत गहने पहने, जैसे कड़ा, माणिक वाली एक खूबसूरत अंगूठी और माणिक जड़े झुमके। एक शब्द में कहें तो वह अपने हालिया लुक में एक सपने की तरह दिख रही थीं।

Nita Ambani Saree

मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित चारबाग साड़ी में नीता ने दिखाई शान

इससे पहले मनीष मल्होत्रा ने अपने IG हैंडल पर नीता अंबानी की कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्हें चारबाग साड़ी में पहले से कहीं ज़्यादा खूबसूरत देखा जा सकता है। साड़ी गुलाबी रंग की थी, जिसे राजस्थान के किशनगढ़ के पिचवाई कलाकारों द्वारा तैयार किए गए असली सोने के वर्क वाले बैंगनी रंग के ब्लाउज़ के साथ खूबसूरती से जोड़ा गया था।

Nita Ambani Saree

Deepika Padukone-Ranveer Singh ने अपने बच्चे के जन्म से पहले खरीदा नया घर, इस स्टार के बंगले के पास होंगे शिफ्ट – India News

नीता अंबानी ने अपने लुक को कुछ शानदार गहनों के साथ पूरा किया, जिसमें मोतियों और हीरे की चेन से बना मल्टी-लेयर्ड नेकलेस, दो चूड़ियाँ और तीन सॉलिटेयर हीरे से बनी एक अनोखी अंगूठी शामिल थी। ग्लैम मेकअप और खुले बालों ने नीता के लुक में चार चाँद लगा दिए और हम उनकी खूबसूरती के कायल हो गए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT