होम / केवल 178 रुपये में बिक रहा है Nita Ambani का 500 करोड़ का पन्ना हार, इस ऑफर को जान लोग हुए हैरान -Indianews

केवल 178 रुपये में बिक रहा है Nita Ambani का 500 करोड़ का पन्ना हार, इस ऑफर को जान लोग हुए हैरान -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 30, 2024, 3:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Emerald Necklace Replica: नीता अंबानी (Nita Ambani) रिलायंस फाउंडेशन और धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की चेयरपर्सन और संस्थापक हैं। इसके अलावा वो रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की निदेशक भी हैं। कई विंग और सहायक कंपनियों का नेतृत्व करने के अलावा, नीता अपने स्टाइल और बेहद महंगे आउटफिट्स के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने व्यावसायिक कौशल के लिए भी प्रसिद्ध हैं और उन्हें भारत की सबसे खूबसूरत और शक्तिशाली व्यवसायी महिलाओं में से एक माना जाता है। अब इसी बीच उनके एक हार को लेकर बाजार में विषय काफी गर्म हो गया है।

नीता अंबानी के दो बड़े हरे रत्नों से जड़े पन्ना हार की कीमत

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से पहले का जश्न हाल के वर्षों में हमने देखा, जो सबसे बड़ा सेलिब्रिटी इवेंट था। जामनगर में 3 दिवसीय समारोह में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां, जाने-माने राजनेता, कारोबारी हस्तियां और अंतरराष्ट्रीय हस्तियां शामिल हुईं। इस कार्यक्रम ने कई चौंकाने वाले पलों के लिए सुर्खियां बटोरीं और ऐसा ही एक पल था, जब नीता अंबानी ने पन्ना जड़ा हुआ शानदार हीरे का हार पहना था।

अनंत-राधिका के क्रूज प्री-वेडिंग से Ranveer Singh की तस्वीरें आई सामने, स्टारी नाइट में शानदार लुक में दिखे एक्टर – India News

Nita Ambani

बता दें कि नीता अंबानी ने 3 मार्च, 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के आखिरी दिन कांचीपुरम साड़ी पहनी थी। यह साड़ी मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और रिलायंस के रिटेल ब्रांड स्वदेश के बीच सहयोग का नतीजा थी। साड़ी के साथ नीता ने एक शानदार पन्ना जड़ा हीरा हार चुना, जिसने न केवल सभी का ध्यान खींचा बल्कि इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया। हार में दो बड़े आकार के हरे रत्न जड़े थे, जिसने नीता के बेहतरीन आभूषणों को देखकर सभी को हैरान कर दिया।

Nita Ambani

Munawar Faruqui ने शादी से दो महीने पहले Mehzabeen Coatwala से की थी मुलाकात, इस एक्ट्रेस ने करवाया था मिलन – India News

जयपुर के जौहरी ने बनाया नीता अंबानी के 500 करोड़ रुपये के पन्ना हार

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीता अंबानी के हार में लगे हरे रत्न अकेले 500 करोड़ रुपये के हैं। हर्ष गोयनका ने एक वीडियो शेयर किया। 500 करोड़ का पन्ना हार एक बार फिर सुर्खियों में है। लोग एक बार फिर इस शानदार हार के बारे में बात कर रहें हैं और यह सब तब शुरू हुआ, जब प्रसिद्ध व्यवसायी और आरपीजी एंटरप्राइजेज के अध्यक्ष हर्षवर्धन गोयनका ने अपने एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो पोस्ट किया।

Nita Ambani Emerald Necklace Replica

व्यवसायी, हर्षवर्धन गोयनका ने एक जौहरी का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो नीता अंबानी के पन्ना हार की प्रतिकृति 178 रुपये की कीमत पर बेच रहा है। इसके अलावा जौहरी ने अपनी रचनात्मकता को डिज़ाइन में भी डाला है और नीता अंबानी द्वारा पहने गए हरे रंग के अलावा एक ही हार को कई अलग-अलग रंगों में बनाया है।

विक्रांत मैसी- मौनी रॉय की Blackout का ट्रेलर हुआ जारी, थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज – India News

Nita Ambani Emerald Necklace Replica

हार बनाने से करना पड़ सकता है कानूनी कार्रवाई का सामना?

हर्षवर्धन गोयनका ने अपने ट्वीट में वीडियो के साथ लिखा, “अब क्या बोलूं! #मार्केटिंग।” यह वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है, जिसने लोगों को बिल्कुल हैरान कर दिया है। इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। कुछ यूजर्स जौहरी को धन्यवाद दे रहें हैं, जबकि कुछ नेटिज़ेंस ने कमेंट कर बताया है कि जौहरी को कुछ गंभीर कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है, केवल समय ही बताएगा कि प्रतिकृतियों की निगरानी की जाएगी या नहीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मानसून में कूलर में पानी डालकर चलाना कितना खतरनाक? समय रहते जान लें
Nyay Instead of Dand: अब दंंड नहीं न्याय मिलेगा.., आपराधिक कानून लागू होने पर केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात
Puja Path: जानें किन पेड़ों में कलावा बांधने से बदल जाता है भाग्य, पूरे हो जाते हैं सारे मनचाहे काम-IndiaNews
द्रौपदी के अलावा अर्जुन की कितनी पत्नियां थीं? जानें उनके सबसे वीर पुत्र की कहानी -IndiaNews
Arvind Kejriwal Arrest: CBI की गिरफ्तारी पर केजरीवाल पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट, दी चुनौती-Indianews
Uttarakhand Monsoon: देहरादून समेत छह जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी, पहाड़ों पर भूस्खलन के आसार -IndiaNews
Breast Cancer पर अपनी लड़ाई पर Hina Khan ने सुनाई आपबीती, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews
ADVERTISEMENT