होम / Triptii Dimri से कोई नहीं करना चाहता शादी? खुद एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की ये बड़ी वजह

Triptii Dimri से कोई नहीं करना चाहता शादी? खुद एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की ये बड़ी वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 20, 2024, 3:25 pm IST

Triptii Dimri on Her Marriage

India News (इंडिया न्यूज़), Triptii Dimri on Her Marriage: लैला मजनू से लेकर एनिमल तक, एक्ट्रेस त्रिप्ति डिमरी (Triptii Dimri) ने अपनी शानदार अदाकारी और स्क्रीन पर अपनी दमदार मौजूदगी से लोगों का दिल जीता है। एक्ट्रेस अपने करियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं। त्रिप्ति उम्मीदों और सपनों से भरी हुई हैं और अच्छा काम करना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें अभिनय का बहुत शौक है। जब भी वो स्क्रीन पर होती हैं, तो अपने अभिनय से लोगों को प्रभावित करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेत्री के माता-पिता को बताया गया था कि कोई भी उनसे शादी नहीं करेगा?

त्रिप्ति डिमरी के परिवार को इस वजह से बुरा-भला कहते थे लोग

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के ‘के ब्यूटी’ यूट्यूब चैनल से बातचीत में, त्रिप्ति डिमरी, जो अपनी नई फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के प्रमोशन में बिजी हैं, उन्होंने ये खुलासे किए। इंटरव्यू में त्रिप्ति ने कहा कि वो उत्तराखंड से हैं और उनका जन्म और पालन-पोषण दिल्ली में हुआ और उनका परिवार भी वहीं से है। उनके लिए मुंबई जाना और हर दिन एक कमरे में 50-60 से अधिक लोगों के सामने बाहर जाना मुश्किल था। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि समाज के लोग और उनके परिवार के लोग भी उनके माता-पिता को बुरा-भला कहते थे।

Raha ने सबसे पहले रणबीर कपूर को पापा नहीं, बल्कि इस शख्स का लिया था नाम, मॉमी Alia Bhatt ने फोन में कर लिया था कैद – India News

त्रिप्ति डिमरी से कोई नहीं करेगा शादी?

एनिमल एक्ट्रेस त्रिप्ति डिमरी ने खुलासा किया कि लोग उनके माता-पिता से उनकी बेटी को अभिनय के पेशे का हिस्सा बनने की अनुमति देने के लिए सवाल करेंगे। त्रिप्ति डिमरी ने खुलासा किया, “वह बिगड़ जाएगी, वह गलत लोगों के साथ घूमेगी, वह अपने लिए गलत चुनाव करने जा रही है, कोई भी उससे शादी नहीं करना चाहेगा, वह अभी शादी नहीं करने जा रही है।”

‘कब मैं बैकलेस पर स्विच…’, शोबिज जर्नी के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं Sana Khan – India News

त्रिप्ति डिमरी ने आगे कहा कि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी था, जब वह उलझन में थीं। उन्होंने काम ना मिलने पर उम्मीद खोने की बात कही। हालांकि, त्रिप्ति को यकीन था कि वो अपने माता-पिता के पास वापस नहीं जा सकती और उन्हें यह नहीं बता सकती कि ‘नहीं, मैंने यह नहीं किया है।’ बता दें कि अभिनेत्री त्रिप्ति डिमरी को लैला मजनू, बुलबुल, काला और एनिमल में उनके अभिनय के लिए काफी सराहना मिली। रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म रिलीज़ के बाद, कई लोगों ने उन्हें नेशनल क्रश और भाभी 2 के रूप में संबोधित किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT