होम / सब लोग यहां सिर्फ पैसों के लिए काम नहीं कर रहे हैं…, सितारों के बढ़ते दल लागत पर Janhvi Kapoor -Indianews

सब लोग यहां सिर्फ पैसों के लिए काम नहीं कर रहे हैं…, सितारों के बढ़ते दल लागत पर Janhvi Kapoor -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 31, 2024, 9:58 am IST
सब लोग यहां सिर्फ पैसों के लिए काम नहीं कर रहे हैं…, सितारों के बढ़ते दल लागत पर Janhvi Kapoor -Indianews

Janhvi Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई जानी मानी फिल्मों में अपनी उपस्थिति से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस से बढ़ती ओवरहेड लागतों के बारे में पूछा गया, क्योंकि वह खुद एक फिल्म मेकर (बोनी कपूर) की बेटी हैं।

  • सितारों के बढ़ते दल लागत पर जान्हवी कपूर
  • सब लोग यहां सिर्फ पैसों के लिए काम नहीं कर रहे हैं

World No-Tobacco Day पर Purab Kohli ने जिंदगी के मुश्किल समय पर की बात, इस तरह छोड़ा सिगरेट का नशा – Indianews

सितारों के बढ़ते दल लागत पर जान्हवी कपूर

हाल ही में हुई बातचीत में, जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड सितारों के मौजूदा समूह में प्रचलित उच्च-लागत ट्रेंड का बचाव किया। उन्होंने लागतों के बारे में विचारशील होने की बात स्वीकार की और अपनी टीम के अधिकारों की सुरक्षा का भी बचाव किया। एक्ट्रेस ने मेकर्स के साथ ‘खुली बातचीत’ करने का भी सुझाव दिया।

Manoj Bajpayee ने पुरे बॉलीवुड पर साधा निशाना, शादी-तलाक पर कही ये बात -Indianews

इसके साथ ही धड़क एक्ट्रेस ने कहा, “लेकिन मेरा मानना ​​है कि फिल्म सेट पर हर कोई एक कलाकार है। मुझे पता है कि मैं अपनी टीम के लिए बहुत सुरक्षात्मक हूँ, और मैं उनके अधिकारों की रक्षा करना चाहती हूँ। हालाँकि, एक फिल्म मेकर की बेटी होने के नाते, मैं यह भी जानती हूँ कि ये सभी मौद्रिक चीजें एक मेकर पर किस तरह का बोझ और दबाव डाल सकती हैं। अपने मेकर्स के साथ खुलकर बातचीत करना जरुरी है।” ऐसा कहने के बाद, एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि एक्टर की टीम का हर हिस्सा पैसे के लिए काम नहीं करता है।

सब लोग यहां सिर्फ पैसों के लिए काम नहीं कर रहे हैं

“अगर यह ऐसी फिल्म नहीं है जहाँ आप यह सब पा सकते हैं तो आप वह समायोजन कर सकते हैं और अगर यह ऐसी फिल्म है जहाँ आपकी टीम को वह मिल सकता है जो आप चाहते हैं तो आप उन्हें वह दें। मुझे यकीन है कि अगर आप ऐसे लोगों के साथ काम कर रहे हैं जो इस कला की उतनी ही परवाह करते हैं जितनी आप करते हैं… सब लोग यहां सिर्फ पैसों के लिए काम नहीं कर रहे हैं, काम के लिए भी काम कर रहे हैं।” इसलिए मुझे लगता है कि इन चीज़ों के बारे में समझ बनाना आसान है,”

Virat Kohli ने फिर साबित किया Anushka के लिए अपना प्यार, पैपराजी के गिफ्ट पर कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT