होम / सलमान खान नहीं, बल्कि Kartik Aaryan प्रेम के रोल में आएंगे नजर! सूरज बड़जात्या की इस अगली फिल्म में हुई एंट्री! -IndiaNews

सलमान खान नहीं, बल्कि Kartik Aaryan प्रेम के रोल में आएंगे नजर! सूरज बड़जात्या की इस अगली फिल्म में हुई एंट्री! -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 2:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan To Replace Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक फैन-मेड सुपरस्टार हैं और वह एक के बाद एक फिल्मों के साथ अपने करियर की बुलंदियों को छू रहे हैं। बता दें कि फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर इन दिनों कार्तिक आर्यन चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आ रहें हैं कि कार्तिक आर्यन, सूरज बड़जात्या की फिल्म में सलमान खान की जगह ‘प्रेम’ की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। जी हां, फिल्म भूल भुलैया में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की जगह लेने और इसे अपनी खुद की फ्रैंचाइज़ बनाने के बाद अब उनकी नज़र प्रेम पर है।

रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक को सूरज भटनागर ने प्रेम की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया था और भूल भुलैया 3 के अभिनेता को यह विचार काफी पसंद आया है और वह इस पर विचार कर रहें हैं।

सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

रिपोर्ट के अनुसार, एक करीबी सूत्र ने बताया, “सूरज बड़जात्या एक ऐसे अभिनेता की तलाश में हैं, जो स्क्रीन पर मासूमियत का एहसास दिलाए और उन्हें लगता है कि कार्तिक में नए जमाने के ऑन-स्क्रीन प्रेम की भूमिका निभाने की क्षमता है। इस समय चीजें बहुत प्रारंभिक चरण में हैं।” सूत्र ने उसी एंटरटेनमेंट पोर्टल को आगे बताया, “कार्तिक ने इस विचार को सुना है और वह इस फिल्म को करने में रुचि रखते हैं, हालांकि, वो इस पर हस्ताक्षर करने से पहले पूरी स्क्रिप्ट सुनने का इंतजार कर रहें हैं। जुलाई के मध्य तक सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म की कास्टिंग पर एक स्पष्ट तस्वीर सामने आएगी, जब पूरी कहानी का वर्णन हो जाएगा।”

लोकसभा चुनाव 2024 की जीत के बाद आग की बंदूक के साथ जश्न मनाते दिखीं Hema Malini, देखें वायरल वीडियो – India News

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहोत जल्द ही 14 जून को कबीर खान द्वारा निर्देशित चंदू चैंपियन की अगली रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा एक्टर ने एनिमल अभिनेत्री त्रिपती डिमरी और विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT