होम / "अब सिराज से ही पूछो .." भारत के एशिया कप का खिताब जीतने के बाद Shraddha Kapoor का रिएक्शन हुआ वायरल

"अब सिराज से ही पूछो .." भारत के एशिया कप का खिताब जीतने के बाद Shraddha Kapoor का रिएक्शन हुआ वायरल

Babli • LAST UPDATED : September 18, 2023, 7:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor दिल्ली: इंडिया, श्रीलंका मैच में इंडिया ने जीत दर्ज कर आठवां एशिया कप खिताब अपने नाम किया हैं। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की पारी सिर्फ 50 रन पर ढेर हो गई। टीम इंडिया ने महज 6.1 ओवर में बिना कोई विकेट के ये जीत हासिल की हैं। भारत की इस जीत में सबसे ज्यादा योगदान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का रहा हैं। इस मैच में गेंदबाज सिराज ने 7 ओवर के स्पेल में 21 रन देकर 6 बल्लेबाजों को आउट किया था।

सिराज से क्यों नाराज हैं श्रद्धा कपूर

हाल ही में खबर आ रही हैं की मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी से बॉलीबुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नाराज हो गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- अब सिराज से ही पूछो कि इस फ्री टाइम के साथ क्या करना है। हर क्रिकेट लवर की तरह श्रद्धा का भी इंडिया v/s श्रीलंका का मैच देखने का प्लान था। लेकिन सिराज की गेंदबाजी ने 100 ओवर के मुकाबले को 22वें ओवर में ही खत्म कर दिया।

श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

सिराज ने एक ओवर में लिए 4 विकेट

इंडिया v/s श्रीलंका मैच में मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में चार बल्लेबाजों को आउट किया था। भारतीय पारी के चौथे और अपने दूसरे ओवर में सिराज ने अपनी पहली गेंद पर पाथुम निसंका को वापस भेजा दिया था। फिर तीसरी गेंद पर सदीरा समरविक्रमा को एलबीडब्ल्यू किया और चौथी पारी पर चरिथ असलंका को मात दे दी। ओवर की आखिरी गेंद पर मोहम्मद सिराज ने धनंजया डी सिल्वा को वापस भेजा। बता दे कि सिराज ने एक ओवर में 4 विकेट लेने वाले भारत के पहले गेंदबाज बनकर उभरे हैं।

सिराज ने 16 गेंदो पर झटके 5 विकेट

एक ओवर में 4 विकेट लेने वालो में मोहम्मद सिराज ने वनडे मैच में अपनी जगह बनाई हैं। इसके साथ ही उन्होंने सबसे तेज 5 विकेट लेने के वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी अपना नाम बना लिया हैं। सिराज ने सिर्फ 16 गेंदों पर 5 बल्लेबाजों को आउट करके नया इतिहास रचां हैं । इस मामले में उन्होने श्रीलंका के सबसे तेज गेंदबाज चमिंडा वास को भी मात दे दी।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT