होम / अब गली में खेलने वाले क्रिकेटर स्टेडियम में दिखाएंगे अपना हुनर, Amitabh Bachchan ने किया ये बड़ा एलान

अब गली में खेलने वाले क्रिकेटर स्टेडियम में दिखाएंगे अपना हुनर, Amitabh Bachchan ने किया ये बड़ा एलान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 18, 2023, 3:30 pm IST
अब गली में खेलने वाले क्रिकेटर स्टेडियम में दिखाएंगे अपना हुनर, Amitabh Bachchan ने किया ये बड़ा एलान

Amitabh Bachchan Indian Street Premier League Mumbai Team Owner

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Indian Street Premier League Mumbai Team Owner: बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक्टिंग के लोग दिवाने हैं। अपने अंदाज से दशकों तक करोड़ों दिलों पर राज करने वाले एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां वो अपने पर्सनल से प्रोफेशनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। बता दें कि हिंदी सिनेमा में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। अब फिल्मों के बाद 81 साल के अमिताभ ने स्पोर्ट्स की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया है।

जी हां, अमिताभ बच्चन गली-नुक्कड़ पर क्रिकेट खेलने वालों को स्टेडियम में खेलने और अपने टैलेंट को दिखाने में मदद करेंगे। वो इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (Indian Street Premier League) में मुंबई टीम के मालिक बन गए हैं। हाल ही में, बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर एलान किया है।

अमिताभ बच्चन बने मुंबई टीम के मालिक

आपको बता दें कि स्ट्रीट प्लेयर्स को बड़ा मौका देने के लिए अमिताभ बच्चन ने अपना कदम आगे बढ़ाया है। वो इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में मुंबई टीम को खरीद लिया है। अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात का एलान किया है।

बिग बी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आईएसपीएल- स्ट्रीट प्रीमियर लीग की शुरुआत रोमांचक, सबसे महान, साहस और देखभाल से भरी हुई है। उन लोगों के लिए एक अवसर, जिन्होंने क्रिकेट खेलने के लिए सड़कों, गलियों और घर में बनी पिचों पर अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। अब उन्हें पेशेवर रूप से एक टीम के लिए चुने जाने और दुनिया भर के लाखों लोगों के सामने औपचारिक सेटअप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिला है।”

आखिरी में बिग बी मे लिखा, “टीम के मालिक के रूप में मुंबई के साथ रहना और एक भव्य दूरदर्शी भविष्य के लिए उभरती प्रतिभाओं की जानकारी रखना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है। इस पहल की चहल। जिंदाबाद। जय हो, जय हिंद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘गणपत’ के बाद प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘वेट्टैयन’ भी शामिल है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT