होम / Nushrratt In Israel: नुसरत भरूचा इजरायल में फंसी, टीम से टूटा संपर्क; अभी इस जगह है सुरक्षित

Nushrratt In Israel: नुसरत भरूचा इजरायल में फंसी, टीम से टूटा संपर्क; अभी इस जगह है सुरक्षित

Simran Singh • LAST UPDATED : October 8, 2023, 12:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nushrratt In Israel, दिल्ली: इजरायल और फिलिस्तीन में चल रही जंग के बीच बॉलीवुड से एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसमें पता चला है कि अभिनेत्री नुसरत भरूचा इजरायल में फंस चुकी हैं और वही इस खबर को उनकी टीम के सदस्य ने शेयर करते हुए कंफर्म किया है।

शनिवार दोपहर से संपर्क नहीं

उनकी टीम के सदस्य ने मीडिया से भी बातचीत के दौरान बताया कि नुसरत भरूचा इजरायल में फंस चुकी है। वह हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां पहुंची थी। उनकी टीम की ओर से दिए गए मैसेज के अनुसार बताया गया की आखिरी बार जब उनसे संपर्क हुआ तब दोपहर के करीब 12:30 बज रहे थे। इस दौरान वह एक बेसमेंट में सुरक्षित थी।

किस बेसमेंट में सुरक्षित है एक्ट्रेस

इसके साथ ही सुरक्षा उपायों के अधिक विवरण का खुलासा नहीं हो पाया है, हालांकि तब से उनसे संपर्क भी नहीं हो सका है। टीम ने यह भी बताया कि वह लगातार संपर्क करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ऐसा नहीं कर पा रहे। इसके साथ ही टीम ने बताया कि हम नुसरत को सुरक्षित रूप से भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं और आशा करते हैं कि वह स्वस्थ और सुरक्षित तरीके से वतन में वापसी करेंगी।

हमास का इजरायल पर हमला

हमले के बारें में बताए तो शानिवार को फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर महज 20 मिनट में 5 हजार रॉकेट दागे थे। वहीं हमले में अब तक 100 से ज्यादा लोगों के मौत की जानकारी सामने आई है। वहीं 900 से ज्यादा लोग घायल हैं। इसके साथ ही हमास की ओर से दावा किया गया है कि उसने कई इजरायली सैनिकों को बंधक बना लिया है। इसके अलावा कई इजरायली नागरिकों को भी बंधक बनाए जाने की जानकारी सामने आई है। वहीं इजरायल के जवाबी हमले में 198 मौतें हुई हैं और लगभग 1,500 लोग घायल हुए हैं। और हमास ने पूरी प्लानिंग के साथ इजरायल को निशाना बनाया। जिसकी तैयारी वो काफी वक्त से कि जा रही थी।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT