होम / Navya Naveli Nanda On Trolling: नव्या नवेली नंदा ने दिया ट्रोलर्स को प्यार भरा जवाब, मां बनी बेटी की सबसे बड़ी सपोटर

Navya Naveli Nanda On Trolling: नव्या नवेली नंदा ने दिया ट्रोलर्स को प्यार भरा जवाब, मां बनी बेटी की सबसे बड़ी सपोटर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 8, 2023, 7:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Navya Naveli Nanda On Trolling, दिल्ली: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। हाल ही में उनकी मां श्वेता बच्चन ने उनकी कुछ तस्वीर और वीडियो परिस फैशन वीक से अपने सोशल मीडिया पर शेयर की और अपनी बेटी की तारीफ की, वही तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। जिसके बाद से नव्या की वॉक को लेकर लोगों ने बात करना शुरू कर दिया और उन्हें ट्रोल भी किया, जिसका जवाब अब उन्होंने दिया है।

नव्या ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक कर सुर्खियां बटोरने वाली नव्या नवेली नंदा ने एक ट्रोल को शालीनता से जवाब दिया। नव्या ने पेरिस से कई तस्वीरें साझा कीं और एक व्यापक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, “एक उद्देश्य के लिए चलना। एक रात जो महिलाओं का जश्न मनाने और सशक्तिकरण के लिए समर्पित थी। दुनिया भर के अपने सभी अन्य राजदूतों और प्रवक्ताओं के साथ मुझे एक बहुत ही विशेष शो में शामिल होने का मौका देने के लिए @lorealparis को धन्यवाद। हम एक परिवार के रूप में चले।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

विभिन्न व्यवसायों, विभिन्न उम्र, रंग, आकार और आकार की महिलाएं-विविधता और मूल्य का जश्न मनाती हैं। @lorealparis परिवार के लिए कॉज़ एंबेसडर के रूप में, मैं महिलाओं के लिए सुरक्षित पारिस्थितिकी तंत्र बनाने की दिशा में काम करने का मौका देने के लिए आभारी हूं। उनकी स्टैंड अप पहल! मुझे इस मंच पर अपने देश और जिस उद्देश्य के लिए मैं खड़ा हूं उसका प्रतिनिधित्व करने का मौका देने के लिए धन्यवाद। किसी को भी इसे सुनने की आवश्यकता हो सकती है, उसके लिए एक अनुस्मारक, आप इसके लायक हैं। हम सभी इसके लायक हैं।”

नव्या को किया ट्रोल

वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद वायरल हो गई थी। जिसमें से एक इंस्टाग्राम यूजर को नव्या का रैंप वॉक पसंद नहीं आया और उन्होंने नव्या के कमेंट में लिखा, “अगली बार झुककर रैंप वॉक करने में थोड़ी मेहनत करें क्योंकि आप वहां सबसे अच्छी नजर नहीं आ रही थीं! आप बहादुर हैं कि आपने यह कदम उठाया लेकिन और भी बहुत कुछ” प्रशिक्षण की आवश्यकता है।”

नव्या ने उन्हें “ठीक है” और हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ जवाब दिया। नव्या को उनकी मां श्वेता बच्चन और अन्य लोगों से बड़ी सराहना मिली। श्वेता बच्चन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “अपने दिल की सुनती रहो नव्या, जब तुम ऐसा करती हो तो तुम सबसे ज्यादा चमकती हो और मुझे तुम पर बहुत गर्व है। निडर रहो। आगे और ऊपर।” नव्या ने उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘लव यू मॉम।’ टीना अंबानी ने लिखा, “वाह। नव्या। बहुत खूबसूरत, तुम पर गर्व है।”

बच्चन बेटी बनी लोरियल की ब्रांड एंबेसडर

नव्या नंदा ने पेरिस फैशन वीक में लोरियल की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर वॉक किया। उनकी मां श्वेता बच्चन और दादी जया बच्चन उनके साथ पेरिस गईं। श्वेता बच्चन ने नव्या के लिए एक विस्तृत नोट लिखा और कार्यक्रम से तस्वीरें और वीडियो साझा किए। नोट में लिखा है, “इस सप्ताहांत सभी सड़कें पेरिस की ओर गईं। ठीक है, कम से कम मेरी मां और मेरे लिए। चूंकि नव्या ने अपना सारा दिन लोरियल की चीजें करते हुए बिताया। मेरी मां और मैं पैदल चले और खाना खाया शो एक अनुभव था और बहुत भावुक था-मेरी मां और मैं दोनों ने स्वीकार किया कि जब हमारी छोटी सी बच्ची मुस्कुराती हुई चल रही थी, तब उन्होंने अपने आंसू रोक लिए थे!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

मुझे उसके पहले कदम याद हैं, वह अपने पहले जन्मदिन से बस कुछ दिन पहले ही गुजरी थी-कल की तरह, सभी माता-पिता यह कहो मुझे यकीन है, यह घटिया और कष्टप्रद है, लेकिन यह सच है। उसने लाल कपड़े पहने थे, एफिल टॉवर गुलाबी हो गया था, और हम बहुत गर्व, बहुत भावुक और बहुत भूखे घर गए। मैंने अपने बैग में कुछ एम एंड एम के टुकड़े ले लिए, हालाँकि फैशन शो में चॉकलेट खाना निंदनीय है, हमने खाया-क्योंकि हम इसके लायक हैं।” नव्या नवेली नंदा ने जवाब देते हुए लिखा, “आप दोनों ने मुझे वह ताकत दी जिसकी मुझे जरूरत थी।”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT