होम / रजनीकांत की 'जेलर' देखने के लिए इन शहरों के दफ्तरों ने की छुट्टी की घोषणा, फ्री टिकट देने का भी किया एलान

रजनीकांत की 'जेलर' देखने के लिए इन शहरों के दफ्तरों ने की छुट्टी की घोषणा, फ्री टिकट देने का भी किया एलान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 8, 2023, 9:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Offices Declared Holiday on Jailer Release: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब थलाईवा की अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ये फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस खास मौके पर चेन्नई और बेंगलुरू के दफ्तरों ने अपने कर्मचारियों को एक कमाल का गिफ्ट दिया है।

चेन्नई और बेंगलुरू के दफ्तरों ने अपने कर्मचारियों को दी छुट्टी

आपको बता दें कि रजनीकांत 2 साल बाद पर्दे पर धमाकेदार एंट्री कर रहें हैं। फिल्म ‘जेलर’ में वो फुल एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं। थलाईवा की इस एक्शन पैक्ड फिल्म देखने के लिए चेन्नई और बेंगलुरू के कई ऑफिसों में स्टाफ को छुट्टी दे दी गई है। जी हां, चेन्नई और बेंगलुरू के कई ऑफिसों ने 10 अगस्त को छुट्टी दे दी गई है। इसके अलावा कई ऑफिसों में स्टाफ को फिल्म ‘जेलर’ के फ्री टिकट्स भी दिए गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल कंपनी का सर्कुलर

सोशल मीडिया पर कुछ कंपनियों के नोटिस वायरल हो रहें हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूनो एक्वा केयर कंपनी ने अपने सर्कुलर में लिखा, “सुपर स्टार रजनी की फिल्म “जेलर” की रिलीज के कारण हमने एचआर डिपार्टमेंट में छुट्टी के एप्लीकेशन के ढेर से बचने के लिए 10 अगस्त 2023 को छुट्टी के एलान का फैसला किया है।”

सर्कुलर में आगे लिखा है, “हम UNO AQUA के कर्मचारियों के लिए मुफ्त टिकट भी देंगे। रजनीकांत हमारे दादाजी, हमारे पिता, हमारी पीढ़ी, हमारे बेटे और हमारे पोते तक की जेनेरेशन के एकलौते ‘सुपरस्टार’ हैं।” हालांकि, ये नोटिस कितने सही हैं, इस बात की पुष्टी कंपनी की तरफ से नहीं हुई है।

रजनीकांत की 169वीं फिल्म है जेलर

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा राम्या कृष्णन, जैकी श्रॉफ, तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार, सुनील और योगी बाबू, जैसे एक्टर अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। बता दें कि अपकमिंग फिल्म जेलर रजनीकांत की 169वीं फिल्म हैं। इसी वजह से फिल्म को पहले थलाइवा 169 नाम दिया गया था। बाद में फिल्म का नाम बदलकर ‘जेलर’ कर दिया गया।

 

Read Also: आर्यन खान ने 120 करोड़ के ऑफर को किया रिजेक्ट, ‘स्टारडम’ के रिलीज से पहले खरीदारों की लगी लाइन (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Himanta Biswa Sarma: इस बार भाजपा को क्यों चाहिए 400 के पार? हिमंत बिस्वा सरमा ने किया खुलासा-Indianews
Phalodi Satta Bazar Prediction: इस बार होगा 400 पार या 300 सीटों पर सिमटेगी भाजपा सरकार, जानें क्या कहता है फलोदी सट्टा बाजार-Indianews
CSK VS RR Toss Update: राजस्थन रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों को प्लेइंग-11
IPL 2024, CSK VS RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स का दूसरा विकेट गिरा, जोस बटलर 21 रन बनाकर आउट
CSK vs RR Live Streaming: चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
CSK VS RR: चेन्नई सुपर किंग्स को हरा प्लेऑफ़ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी RR, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Viral News: 30 पहले हुई थी मौत, अब परिवार वालों को आया वीडियो कॉल, जानें क्या है पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT