होम / Aishwarya Rai की मॉडलिंग के दिनों का पुराना वीडियो आया सामने, लुक्स देख नहीं करेंगे यकीन -Indianews

Aishwarya Rai की मॉडलिंग के दिनों का पुराना वीडियो आया सामने, लुक्स देख नहीं करेंगे यकीन -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 18, 2024, 9:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Raiऐश्वर्या राय बॉलीवुड की ओजी क्वीन हैं। एक्ट्रेस कभी भी अपनी खूबसुरती को फ्लॉन्ट करने में कभी पिछे नहीं रहती हैं। हाल ही में कान्स 2024 फिल्म फेस्टिवल से अपनी हर झलक से एक्ट्रेस एक बार फिर यह साबित कर दिया हैं। वह इस साल रेड कार्पेट पर पहले ही अपने खूबसूरत लुक से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर चुकी हैं और फैंस उनकी तारीफ करना बंद नहीं कर रहे हैं। इस बीच, उनके मॉडलिंग के दिनों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया और एक बार फिर, भारतीय सुंदरता की सुंदरता ने कई लोगों का दिल जीत लिया।

  • ऐश्वर्या राय के मॉडलिंग के दिनों का वीडियो
  • ऐश्वर्या राय के पुराने वीडियो पर नेटिज़न्स का रिएक्शन
  • एक्ट्रेस के लुक्स देख नहीं करेंगे यकीन

Siddhartha-Kriti रोमांटिक फिल्म में साथ करेंगे काम, जाने फिल्म की पूरी अपडेट – Indianews

ऐश्वर्या राय के मॉडलिंग के दिनों का वीडियो

हाल ही में एक रेडिट यूजर ने ऐश्वर्या राय के मॉडलिंग के दिनों का एक वीडियो शेयर किया हैं। वायरल वीडियो में, वह कुछ और मॉडलों के साथ रैंप वॉक करती नजर आईं, जिनमें जाहिर तौर पर पूजा बत्रा, गायत्री ओबेरॉय और क्वीनी धोडी समेत कई मॉडल शामिल थीं। ऐश्वर्या बीच में नजर आ रही थीं जबकि पूरा ग्रुप रैंप पर आगे तीन लोगों के साथ वॉक कर रहा था।

Aishwarya Rai walks on the ramp as a Pierre Cardin model at The Oberoi Hotel, in New Delhi, on May 3, 1994
byu/MiserableMidnight6 inBollyBlindsNGossip

Saudi Arab: इस मुस्लिम देश के इतिहास में पहली बार फैशन शो में शामिल हुई स्विमसूट मॉडल्स, यहां देखें तस्वीर-Indianews

आत्मविश्वास से भरी एक्ट्रेस काले टॉप के साथ शॉर्ट पैंट, न्यूनतम मेकअप और नेचुरल बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वीडियो को शेयर करते हुए रेडिट यूजर ने बताया कि यह वीडियो उस समय का है जब एक्ट्रेस 3 मई 1994 को नई दिल्ली के द ओबेरॉय होटल में पियरे कार्डिन मॉडल के रूप में रैंप पर उतरी थीं।

ऐश्वर्या राय के पुराने वीडियो पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही ऐश्वर्या का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, नेटिज़न्स ने उनके पुराने मॉडलिंग दिनों के लुक की तारीफ करना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “बहुत सुंदर। विशेष रूप से वे प्राकृतिक बाल…” दूसरे ने लिखा, “ऐश की अधिकांश लोकप्रिय तस्वीरें 2000 के दशक की हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि उनकी चरम सुंदरता 90 के दशक में थी और यह 2000 के दशक की शुरुआत से बेहतर थी ।” एक तीसरे ने लिखा, “वह शानदार मोड़, और ये पोशाकें बहुत सरल लेकिन प्यारी हैं।”

हीरामंडी के बाद Sonakshi ने मांगी Manisha Koirala से माफी, वजह जान रह जाएंगे दंग -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT