होम / स्वतंत्रता दिवस पर विवेक अग्निहोत्री ने 'द वैक्सीन वॉर' का जारी किया टीजर, रिलीज डेट का किया खुलासा

स्वतंत्रता दिवस पर विवेक अग्निहोत्री ने 'द वैक्सीन वॉर' का जारी किया टीजर, रिलीज डेट का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 15, 2023, 5:14 pm IST

The Vaccine War Teaser

India News (इंडिया न्यूज़), The Vaccine War Teaser: ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी धमाकेदार फिल्म बनाने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अब ‘द वैक्सीन वॉर’ से लोगों का सामना करना के लिए तैयार हैं। फिल्म का थीम काफी समय से चर्चा में बना हुआ था। अब फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को बनाए रखते हए उन्होंने ‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर (The Vaccine War Teaser) जारी कर दिया है।

‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर

आपको बता दें कि मेकर्स ने मंगलवार, 15 अगस्त के मौके पर ‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर जारी कर दिया गया है। जब देश में कोविड-19 चरम पर था और धड़ाधड़ लोग बीमार पड़ रहे थे, तब इंडिया में इससे निपटने के लिए वैक्सीन बनाई गई थी। उस दौरान क्या कुछ झेलना पड़ा और डॉक्टर्स व साइंटिस्ट ने तक कोविड-19 से लड़ने के लिए क्या प्रयत्न किए, इसकी झलक फिल्म में दिखाई गई है। यह इंडिया की पहली बायो-साइंस फिल्म है, जो कि भारत बायोटेक और इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च द्वारा कोवैक्सीन (COVAXIN) बनाने की जर्नी को दिखाएगी। फिल्म के टीजर के साथ ही रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

इंडिया की पहली बायो-साइंस फिल्म

टीजर की शुरुआत एक साइंटिस्ट से होती है, जो कार्टन बॉक्स लेकर जा रही होती है। इसके बाद दिखाया जाता है कि दवा को पहले चूहे पर टेस्ट किया जाता है। इसी के साथ पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) का लुक सामने आया है, जो कि फिल्म में साइंटिस्ट के रोल में हैं। इसके बाद कुछ साइंटिस्ट एलिवेटर की ओर जाते हैं। लास्ट में नाना पाटेकर को दिखाया जाता है, जो गंभीर चेहरा बनाकर खड़े नजर आते हैं। बता दें कि इस फिल्म में अनुपम खेर भी हैं। हालांकि, उनका लुक और उनसे जुड़ा वीडियो अभी रिवील नहीं किया गया है।

‘सालार’ से होगा क्लैश

टीजर के साथ ही विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है, जो कि 28 सितंबर है। यानी कि बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होते देखने को मिलेगा। इसी दिन प्रभास की फिल्म ‘सालार’ भी रिलीज हो रही है।

 

Read Also: ‘राधाकृष्ण’ फेम एक्टर कानन मल्होत्रा का 9 साल बाद आकांक्षा ढींगरा से हुआ तलाक, कहा- ‘मैं बहुत परेशान था’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT