होम / एक्स रूमर्ड गर्लफ्रेंड को गले ना लगा पाने पर Dharmendra ने कहा- साधु मिजाज के हैं Sunny

एक्स रूमर्ड गर्लफ्रेंड को गले ना लगा पाने पर Dharmendra ने कहा- साधु मिजाज के हैं Sunny

Babli • LAST UPDATED : September 8, 2023, 2:53 pm IST
ADVERTISEMENT
एक्स रूमर्ड गर्लफ्रेंड को गले ना लगा पाने पर Dharmendra ने कहा- साधु मिजाज के हैं Sunny

Sunny Deol

India News (इंडिया न्यूज़),Sunny Deol दिल्लीसनी देओल अपने फिल्म ग़दर 2 की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। जल्दी सनी देओल राजा शर्मा के शो आप की अदालत में भी नजर आने वाले हैं। इस भी शो का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसमें सनी अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्म बेताब के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में रजत शर्मा सनी देओल से सवाल पूछते हैं। जिसमें वह कहते हैं कि आपके पिता धर्मेंद्र का कहना है, कि आप परिवार के साधु मिजाज के इंसान है।

पिता के कहने पर भी अमृता को गले नहीं लगा पाए थे सनी

एक पुराने इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने सनी देओल के बारे में बताया था, कि सनी देओल परिवार के साधु मिजाज इंसान है। उन्होंने कहा सनी देओल को फिल्म बेताब में उनकी को स्टार रही अमृता सिंह को गले लगाने के लिए कहा गया था। लेकिन सनी ऐसा नहीं कर पाए, उन्होंने फिल्म के गाने ‘बादल यूं गरजता‌ है’ कभी जीक्र क्या था, इसके बाद सनी वीडियो में इन सभी बातों को स्वीकारते हुए नजर आए थे।।

फिल्म बेताब में सनी और अमृता।

सनी देओल ने अमृता सिंह के साथ फिल्म बेताब में किया था डेब्यू

सनी और अमृता सिंह ने 1983 में फिल्म बेताब से एक साथ डेब्यू किया था। उन दिनों दोनों की रिलेशनशिप रुमर भी जोरों पर थी। और दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन अमृता का परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं था। जिसके बाद सनी देओल ने पूजा देओल से शादी कर ली थी। और इनके दो बेटे भी हैं- करण और राजवीर। और वहीं अमृता सिंह ने 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी। और शादी के 13 साल बाद 2004 में अमृता-सैफ अलग हो गए थे। इनके दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान।

amrita singh

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT