होम / Sara Ali Khan के बर्थडे पर सौतेली मां Kareena Kapoor ने भेजा कीमती तोहफा, सैफ संग तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Sara Ali Khan के बर्थडे पर सौतेली मां Kareena Kapoor ने भेजा कीमती तोहफा, सैफ संग तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 12, 2024, 6:07 pm IST

Kareena Kapoor Wished Sara Ali Khan Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Wished Sara Ali Khan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं। जहां एक तरफ अभिनेत्री को पहले से ही ढेरों शुभकामनाएं और प्यार मिल रहा है। वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक तस्वीर के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। बता दें कि सारा अली खान और करीना कपूर के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।

करीना कपूर ने सारा अली खान को जन्मदिन की ऐसे दी बधाई

आपको बता दे कि एक्ट्रेस करीना कपूर ने सारा अली खान के 29वें जन्मदिन पर एक दिल छू लेने वाली शुभकामना पोस्ट की है। करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पिता-बेटी की जोड़ी, सैफ अली खान और सारा की एक शानदार मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर की। फोटो में दोनों एक-दूसरे के सामने खड़े हैं और कैमरे की तरफ देख रहें हैं। दोनों ने सफेद टी-शर्ट के ऊपर काले ब्लेज़र पहने हुए हैं, जो औपचारिक शान दिखा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, डार्लिंग सारा (लाल दिल वाली इमोजी के साथ)। आपके लिए ढेर सारा प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं, (इसके बाद दो लाल दिल और एक इंद्रधनुषी इमोजी)”

Kareena Kapoor Post

Disha Patani ने ड्रेस की जगह लपेटी बोरियां, लोग बोले ‘मेरे घर से की चोरी’, Photos Viral – India News

सारा की चाची सबा पटौदी ने भी दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इसके अलावा प्यारी चाची सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने भी तब बनाम अब की तस्वीर पोस्ट की। पहली तस्वीर सारा की बचपन की एक सुपर क्यूट तस्वीर है, जबकि बड़ी हो चुकी सारा गुलाबी ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ सबा पटौदी ने कैप्शन में लिखा, “मेरा पोजर… आपको सबसे खुशहाल दिन की शुभकामनाएं… आप बड़े सपने देखें, और अधिक हासिल करें… और ढेर सारे प्यार, किस्मत और मुस्कुराहट के साथ, एक सितारे की तरह चमकते रहें! प्यारी भतीजी की ओर से ढेर सारा प्यार! मेरा पहला बच्चा (चमकते दिल वाले इमोजी के साथ)”

Saba Pataudi Post

जेनिफर और असित मोदी के विवाद के बीच आए Gurucharan Singh, TMKOC के निर्माता पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर कही ये बात – India News

सारा अली खान और करीना कपूर का वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अगली बार अनुराग बसु की मेट्रो… इन डिनो में नजर आएंगी। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, अली फजल, नीना गुप्ता, कोंकणा सेनशर्मा, पंकज त्रिपाठी और भी कई कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 29 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है।

वहीं, करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगी। मल्टी-स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में होंगे। बहुप्रतीक्षित फिल्म दिवाली 2024 के खास मौके पर रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT