होम / Sonam Kapoor के जन्मदिन पर पति आनंद आहूजा ने दिया खास तोहफा, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Sonam Kapoor के जन्मदिन पर पति आनंद आहूजा ने दिया खास तोहफा, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 9, 2024, 1:06 pm IST
ADVERTISEMENT
Sonam Kapoor के जन्मदिन पर पति आनंद आहूजा ने दिया खास तोहफा, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Sonam Kapoor Birthday Gift

India News (इंडिया न्यूज), Sonam Kapoor Birthday Gift: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज अपना 39वाँ जन्मदिन मना रही हैं। इस अवसर पर, उनके दोस्तों और परिवार से ढेर सारी शुभकामनाएँ मिल रही हैं। इस बीच, एक्ट्रेस, जो आनंद आहूजा के साथ खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रही हैं, ने भी अपनी पत्नी को सबसे खास तोहफा दिया। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रांझणा एक्ट्रेस ने अपने जश्न की झलकियाँ दिखाईं।

  • सोनम कपूर के जन्मदिन पर पति आनंद आहूजा का तोहफा
  • इन सेलेब्स ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
  • करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा ने दी शुभकामनाएँ

इस वजह से भंसाली के साथ फिल्म में काम नहीं कर पाती थी Sharmin Segal, किया खुलासा -IndiaNews

सोनम कपूर के जन्मदिन पर पति आनंद आहूजा का तोहफा

कुछ समय पहले, सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने पति आनंद आहूजा द्वारा दिए गए एक शानदार तोहफे की तस्वीर पोस्ट की थी। अपने खास दिन पर, एक्ट्रेस को रवींद्र नाथ टैगोर की सबसे पसंदीदा किताबों में से एक गीतांजलि मिली। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे अद्भुत पति द्वारा जन्मदिन का तोहफा…टैगोर द्वारा गीतांजलि का पहला संस्करण अंग्रेजी में अनुवादित। शुक्रिया @anandahuja मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा क्या किया कि आपको यह मिला।”

Sonam Kapoor Insta
Sonam Kapoor Insta

एक दुसरे स्टोरी में, उन्होंने किताब खोली और किताब के पहले कुछ पन्नों की झलकियाँ भी दिखाईं। इसके अलावा, सोनम का जन्मदिन का जश्न यूनाइटेड किंगडम में अपने परिवार और प्रियजनों के साथ मनाया गया।

Rajesh Khanna के साथ अलग होने पर Dimple Kapadia, मुश्किल समय में इस शख्स ने निभाया साथ -IndiaNews

इन सेलेब्स ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनकी बहन और फिल्म मेकर रिया कपूर की पोस्ट किए गए एक वीडियो में, कोई भी उन्हें संगीतमय रात का आनंद लेते हुए देख सकता है, जबकि आखिरी तस्वीर में जन्मदिन की लड़की हाथ जोड़कर और आँखें बंद करके मोमबत्तियाँ बुझाती हुई दिखाई दे रही है। डाइनिंग टेबल पर रखी मोमबत्ती ने जन्मदिन की मस्ती के गर्म माहौल में चार चाँद लगा दिए।

करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा ने दी शुभकामनाएँ 

कुछ समय पहले, सोनम की दोस्त और वीरे दी वेडिंग की सह-कलाकार करीना कपूर ने अपनी मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो सोनम तुमसे प्यार करती हूँ और तुम्हें सारी खुशियाँ चाहिए @sonamkapoor” जबकि मलाइका अरोड़ा ने सोनम की तस्वीरों की एक पोस्ट शेयर की और व्यक्त किया, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय @sonamkapoor … सबसे अच्छा साल हो”

Sonam Kapoor Insta
Sonam Kapoor Insta

Shilpa Shetty को क्यों कहा था ‘घर तोड़ने वाली’, सालों बाद एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब -IndiaNews

सोनम कपूर का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनम को आखिरी बार क्राइम थ्रिलर ब्लाइंड में देखा गया था, जो 7 जुलाई, 2023 को रिलीज़ हुई थी। शोम मखीजा की डायरेक्टेड और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित, इस फिल्म ने एक्ट्रेस के छह साल के करियर को तोड़ दिया द ज़ोया फैक्टर के बाद अंतराल, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। वह अगली बार उत्सुकता से प्रतीक्षित बैटल फॉर बिटोरा में दिखाई देंगी।

क्यों लगाया था मीडिया ने पूरे Bachchan परिवार पर प्रतिबंध, शादी के दिन हुई थी बड़ी घटना – IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT