होम / सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती को आई याद, रोमांटिक पोस्ट किया शेयर

सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती को आई याद, रोमांटिक पोस्ट किया शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 14, 2023, 5:16 pm IST
सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती को आई याद, रोमांटिक पोस्ट किया शेयर

Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput Death Anniversary

India News (इंडिया न्यूज़), Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput Death Anniversary, मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार और फैंस के लिए 14 जून 2020 ही वो मनहूस दिन था, जब सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। बता दें कि आज दिवंगत एक्टर की तीसरी डेथ एनिवर्सरी है। इसी दिन सुशांत अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर मृत पाए गए थे। इस खबर के सामने आने के बाद परिवार और फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज को भी बड़ा झटका लगा था।

सुशांत की मौत के समय वो एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को डेट कर रहे थे, जिसके बाद उन पर कई गंभीर आरोप लगे। रिया पर ड्रग्स देने से लेकर सुशांत पर टोना-टोटका कराने जैसे तरह-तरह के आरोप लगाए गए थे। सुशांत की मौत के बाद कई महीनों तक रिया चक्रवर्ती को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और सीबीआई (CBI) के ऑफिस के चक्कर भी काटने पड़े थे, लेकिन बाद में रिया को सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

आपको बता दें कि अब सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एक पोस्ट के जरिए सुशांत को याद किया है। रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिया और सुशांत एक चट्टान पर बैठकर रोमांस करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में रिया सुशांत को पकड़े दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए रिया ने बैकग्राउंड ‘काश तुम यहां होते’ गाना लगाया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ रिया ने कैप्शन भी दिया है, जिसमं उन्होंने हार्ट और इन्फीनिटी का इमोजी ड्रोप किया है। रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहें हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती हुईं ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। रिया के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहें हैं। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “क्यों ढोंग करती हो तुम।” दूसरे यूजर ने लिखा, “आज वर्ल्ड एंटी नेपोटिज्म डे है।” तो किसी यूजर ने लिखा, “ये पोस्ट करके आप झूठा प्यार क्यों दिखा रही हो?” तो एक यूजर ने ये भी लिखा, “लोगो को पागल बनाने का काम बंद करो।” एक यूजर ने गुस्से में लिखा, “ऐसी गर्लफ्रेंड भगवान किसी को ना दे।” इस तरह के कमेंट कर लोग रिया को जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT