होम / Independence Day Film's: देश की आजादी के 77वीं सालगिरह पर इन फिल्मों से दिन को बनाए और भी खास

Independence Day Film's: देश की आजादी के 77वीं सालगिरह पर इन फिल्मों से दिन को बनाए और भी खास

Simran Singh • LAST UPDATED : August 13, 2023, 1:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Independence Day Film’s, दिल्लीइस साल देश की आजादी के 77वीं सालगिरह मनाई जा रही है। वहीं इस दिन को खास बनाने के लिए कई बॉलीवुड फिल्में भी है जो गौरवगाधा को रुपहले पर्दे पर लेकर आईं है। इन फिल्मों ने दर्शकों के दिल में देश भक्ति के जोश को और भी जगा देती है। इस दिन आप घर में रह कर इन फिल्मों को देखने से आपका दिन बिता सकते है। बता दें की यह फिल्में ओटीटी पर देखने के लिए फ्री में मौजूदा है।

The Legend Of Bhagat Singh – द लीजेंड ऑफ भगत सिंह

फिल्म द लीजेंड ऑफ भगत सिंह शहीद भगत सिंह के बलिदान के ऊपर बनी फिल्म है। इस देशभक्ति फिल्म को देख देशवासियों के बीच जोश जगा जाता है। फिल्म में अजय देवगन ने शहीद भगत सिंह का किरदार निभाया था। इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

Deewar – दीवार

हिंदुस्तान पाकिस्तान के बंटवारे के बाद कई युद्ध का देश को सामना करना पड़ा है। इस ही देश के बंदियों की कहानी पर आधारित फिल्म दीवार। जिसमें अमिताभ बच्चन ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है।

Kesari – केसरी

अक्षय कुमार की फेमस फिल्म केसरी को देशभक्ति फिल्म की लिस्ट में शामिल ना किया जाए तो लिस्ट अधूरी रह जाएगी। 21 सिख सैनिकों की बहादुरी पर बनाई गई इस फिल्म में अक्षय कुमार ईसर सिंह के किरदार को निभाते हुए दिखे थे। फिल्म को अमेजन प्राइम पर फ्री में देखा जा सकता है।

Mangal Pandey – मंगल पांडे

भारत को गुलामी की जंजीरों से निकालने वाले शहीद मंगल पांडे के बलिदान पर आधारित फिल्म मंगल पांडे द राइजिंग, इस फिल्म में आमिर खान ने मंगल पांडे के किरदार को निभाया है। इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर फ्री में देखा जा सकता है।

Tirangaa – तिरंगा

अपनी शानदार डायलॉग डिलिवरी से फैंस के दिलों में जोश जगा देने वाले नाना पाटेकर और राजकुमार की फिल्म तिरंगा में शानदार डायलॉग्स हैं। इस फिल्म को 15 अगस्त के दिन देखान काफी आनंद देगा। इस से जी 5 पर फ्री में स्ट्रीम किया जा सकता है।

 

ये भी पढ़े: अंकिता ने पिता की आखिरी यात्रा पर दिया कंधा, टूटी एक्ट्रेस को पति ने दिया सहारा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT