होम / 'सत्या' के 25 साल पूरे होने पर उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर मचाया तहलका, बताया नहीं मिला कोई अवॉर्ड

'सत्या' के 25 साल पूरे होने पर उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर मचाया तहलका, बताया नहीं मिला कोई अवॉर्ड

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 3, 2023, 11:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), 25 Years of Satya, Urmila Matondkar Tweet, मुंबई: कल्ट फिल्में बनाने के लिए मशहूर राम गोपाल वर्मा ने आज से 25 साल पहले ‘सत्या’ बनाई थी। ये बॉलीवुड के इतिहास की वो मूवी है, जिसने अंडरवर्ल्ड के नए चेहरे को पेश किया था। 1998 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉलीवुड में जबरदस्त तहलका मचाया था। बता दें कि फिल्म ‘सत्या’ को 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड और एक नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था। आज फिल्म के 25 साल पूरे होने की खुशी में पूरी टीम ने इससे जुड़ी पुरानी यादों को ताजा किया है। वहीं, इस मूवी का अहम हिस्सा रहीं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने निगेटिव कमेंट कर सभी को चौंका दिया है।

उर्मिला मातोंडकर के इस ट्वीट से मचा तहलका

आपको बता दें कि एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने राम गोपाल वर्मा की ‘सत्या’ में सत्या की पत्नी विद्या का रोल प्ले किया था। विद्या का किरदार चॉल में रहने वाली लड़की का था। उर्मिला ने इस रोल को करना ऐसे वक्त पर चुना, जब वो ग्लैमरस रोल्स करने के लिए जानी जाती थीं। ‘सत्या’ के जरिये उन्होंने अपनी इमेज बदलने की कोशिश की। हालांकि, शायद उनकी मेहनत कुछ खास रंग नहीं लाई। आज फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने रोल के लिए कोई भी अवॉर्ड न जीतने के लिए दुख व्यक्त किया है।

एक्ट्रेस को नहीं मिला था अवॉर्ड

उर्मिला ने ट्वीट कर लिखा, “सत्या के पांच साल और सिंपल चॉल की लड़की विद्या का किरदार निभाने के भी, जिसे अपने ग्लैमरस करियर के पीक पर प्ले किया था। लेकिन नहीं, इसे ”एक्टिंग” से क्या लेना देना है, तो कोई अवॉर्ड नहीं, और कोई नॉमिनेशन तक नहीं। तो बैठ जाओ और फेवरेटिज्म और नेपोटिज्म पर बात न करो।”

जैसे ही उर्मिला ने ये पोस्ट शेयर किया, ट्विटर पर उनके किरदार को खूबसूरती से निभाने वाले कमेंट्स की बाढ़ आ गई। इस ट्वीट पर लोग जमकर अपने-अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

‘सत्या’ की कहानी

‘सत्या’ की कहानी सत्या नाम के व्यक्ति के इर्दगिर्द घूमती है, जिसे जेडी चक्रवर्ती ने प्ले किया था। वह एकरोज भीकू म्हात्रे (Manoj Bajpayee) के कॉन्टैक्ट में आता है, और देखते ही देखते अंडरवर्ल्ड की दुनिया का हिस्सा बन जाता है। हालांकि, उसकी जिंदगी में अहम मोड़ तब आता है, जब उसे विद्या से प्यार होता है। तब उसे गुंडागर्दी और प्यार के बीच चयन करना है।

 

Read Also: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज डेट का हुआ खुलासा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
Sunil Chhetri Announces Retirement: कैप्टन फैंटास्टिक के नाम हैं ये बड़ी उपलब्धियां-Indianews
Vastu Tips: पर्स में इन चीजों के रखने से जीवन में कभी नहीं होती धन की कमी, मां लक्ष्मी की होती है कृपा -Indianews
Breast Tax: स्तन ढकने के लिए देना पड़ता था टैक्स, यह कहानी कर देगी आपके रोंगटे खड़े-Indianews
Hanuman Ji: इन राशियों पर बरसती है हनुमान जी कृपा, इन भाग्यशाली लोगों का देते हैं हमेशा साथ -Indianews
ADVERTISEMENT