होम / Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर बहन श्वेता ने वीडियो शेयर कर फैंस से की यह मांग, महेश शेट्टी भी न्याय की मांग के लिए उतरे -IndiaNews

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर बहन श्वेता ने वीडियो शेयर कर फैंस से की यह मांग, महेश शेट्टी भी न्याय की मांग के लिए उतरे -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 14, 2024, 2:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shweta Singh Kirti and Mahesh Shetty Post on Sushant Singh Rajput Death Anniversary: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जून 2020 में निधन हो गया था और उनकी मौत की खबर ने सभी को झकझोंर कर रख दिया है। उनकी चौथी पुण्यतिथि पर एक्टर और करीबी दोस्त महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने अपने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश शेयर किया।

दरअसल, महेश ने उनकी मौत के पीछे के रहस्य को उजागर किया और साथ ही उन अनसुलझे सवालों की ओर भी इशारा किया, जिनके जवाब की जरूरत है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) इस मामले को संभाल रहा है, लेकिन क्लोजर रिपोर्ट न होने से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

महेश शेट्टी ने न्याय की मांग की

आपको बता दें कि महेश ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, “मैं सोच रहा हूं कि और कितना समय लगेगा? एक और साल बीत गया, उन्होंने कहा कि यह आसान हो जाता है और समय सब ठीक कर देता है, लेकिन सवाल परेशान करते रहते हैं, जिससे यह और भी मुश्किल हो जाता है।” उन्होंने न्याय की मांग करते हुए अपने संदेश का समापन किया और लिखा, “मैं इंतजार करता रहता हूं, देश के कानून में अपना पूरा विश्वास बनाए रखता हूं, लेकिन मुझे जानने का हक है। हमें जानने का हक है! #JusticeforSushant।”

यूरोपीय क्रूज पार्टी में बेहद खूबसूरत दिखीं Isha Ambani, पिता मुकेश अंबानी का प्यार से हाथ थामे आईं नजर, तस्वीरें वायरल – India News

Mahesh Shetty Post

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सुशांत के लिए लिखा ये नोट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी एक्टर के लिए एक नोट लिखा। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी बहनों के साथ समय बिताते हुए नज़र आ रहें हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “भाई, आपको हमें छोड़े हुए 4 साल हो गए हैं और हम अभी भी नहीं जानते कि 14 जून, 2020 को क्या हुआ था। आपकी मौत एक रहस्य बनी हुई है। मैं असहाय महसूस करती हूँ और सच्चाई जानने के लिए अधिकारियों से अनगिनत बार गुहार लगा चुकी हूँ। मैं अपना धैर्य खो रही हूँ और हार मानने का मन कर रहा है।”

इसके आगे उन्होंने लिखा, “लेकिन आज, आखिरी बार, मैं उन सभी से पूछना चाहती हूँ जो इस मामले में मदद कर सकते हैं कि अपने दिल पर हाथ रखें और खुद से पूछें- क्या हम यह जानने के हकदार नहीं हैं कि हमारे भाई सुशांत के साथ क्या हुआ? यह एक राजनीतिक एजेंडा क्यों बन गया है? यह इतना सीधा क्यों नहीं हो सकता कि उस दिन क्या मिला और क्या माना जाता है कि हुआ था? कृपया, मैं अनुरोध और विनती कर रही हूँ- एक परिवार के रूप में हमें आगे बढ़ने में मदद करें। हमें वह समापन दें जिसके हम हकदार हैं।”

इंडस्ट्री में आउटसाइडर बनने की कोशिश करने वालों का Kartik Aaryan ने किया खुलासा, कही चौंकाने वाली ये बात – India News

सुशांत के फैंस से मुंबई में इकट्ठा होकर न्याय की मांग

उन्होंने सुशांत के फैंस से मुंबई में इकट्ठा होकर उनकी पुण्यतिथि पर न्याय की मांग करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि सुशांत की याद में एक प्रार्थना सभा की जाएगी, उसके बाद भोजन वितरण किया जाएगा। बता दें कि सुशांत का शव 14 जून, 2020 को उनके मुंबई अपार्टमेंट में मिला था। पुलिस ने कहा कि उनकी मौत एक दुर्घटना थी। स्थिति तब और बिगड़ गई जब सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस से शिकायत की और कहा कि उनकी तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार का उनके आत्महत्या के पीछे हाथ है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT