होम / Orry-Palak Tiwari: ओरी और पलक की हुई लड़ाई, स्क्रीनशॉट शेयर कर शुरू की वॉर

Orry-Palak Tiwari: ओरी और पलक की हुई लड़ाई, स्क्रीनशॉट शेयर कर शुरू की वॉर

Simran Singh • LAST UPDATED : January 3, 2024, 2:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Orry-Palak Tiwari, दिल्ली: बॉलीवुड में सभी के BFF ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी, जो हमेशा सेलेब्स के साथ बेहतरीन तस्वीरें क्लिक करते हुए और पार्टी की जान बनते हुए देखे जाते हैं, नए साल पर उनका एक्ट्रेस पलक तिवारी के साथ झगड़ा हो गया है और यह सिर्फ यहीं खत्म नहीं हुआ बल्कि ऑरी ने पलक के साथ अपनी चैट का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया, लेकिन बाद में उसे हटा दिया।

स्क्रीनशॉट किया शेयर

स्क्रीनशॉट में, पलक को ओरी से माफी मांगते हुए देखा जा सकता है, लेकिन ओरी उसे माफ करने के मूड में नहीं दिख रहा था, और वास्तव में, उसने आगे बढ़कर उसे ‘मिडिल-फिंगर’ इमोटिकॉन भेजा। ओरी ने सोमवार को स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, और कुछ ही मिनटों में इसे हटा दिया, वहीं सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट के आने के बाद इस बात पर चर्चा होने लगी की पूरी लड़ाई किस बारे में थी।

Orry and Palak Chat
Orry and Palak Chat

 

ऑरी ने साफ की बात

ऑरी ने आखिरकार तीन दिनों के बाद अपनी चुप्पी खत्म कर दी है, और अपने फैंस से पूछा कि वे घटना के बारे में पलक से सवाल क्यों नहीं कर रहे थे। उन्होंने लिखा, “कोई यह क्यों नहीं पूछ रहा कि वह किस बात के लिए माफी मांग रही है..? इसके बारे में सोचो? आप उसकी माफी को खुशी से स्वीकार नहीं करने के लिए मुझे डांट रहे हैं? लेकिन वह स्पष्ट रूप से उसके लिए माफी मांग रही है क्योंकि उसने जो किया वह गलत था.. इतना गलत कि तीसरे पक्ष को इसकी शिकायत करनी पड़ी शामिल करें और उसे इसे सही ढंग से देखने दें,”

Orry
Orry

उन्होंने आगे कहा, “क्या आपको लगता है कि 1) वह माफी मांगेगी 2) मैं इसे इस तरह से बताऊंगा 3) अन्य लोग उसे माफी मांगने के लिए कहेंगे। अगर वह किसी कार्रवाई में बहुत गलत नहीं थी और एक सीमा पार कर गई थी? मैंने ऐसा किया है सभी विभागों में मित्र हैं.. कृपया मेरी मित्र सूची की जाँच करें, यह युवा पीढ़ी के अभिनेताओं से भी आगे जाती है.. और मैंने कभी भी इस तरह का व्यवहार नहीं किया है क्योंकि मैंने पहले कभी किसी से ऐसी बकवास नहीं सुनी है।” Orry-Palak Tiwari

चैट में सारा का नाम भी आया सामने

इसके साथ ही स्क्रीनशॉट में एक ‘सारा’ का भी जिक्र था, जिसे फैंस ने मान लिया कि वह सारा अली खान हैं, क्योंकि वह ओरी और पलक दोनों की कॉमन फ्रेंड हैं। जबकि वह ओरी के साथ उसी विश्वविद्यालय में गई थी, कथित तौर पर वह अपने भाई इब्राहिम अली खान के कारण पलक के साथ दोस्त है, जिसके बारे में अफवाह है कि वह किसी का भाई किसी की जान एक्ट्रेस के साथ डेटिंग कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बीच, नए साल के जश्न के बाद, पलक और इब्राहिम को एक ही कार में जाते हुए देखा गया, जबकि पलक पैपराजी से अपना चेहरा छिपा रहे थे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT