होम / Shah Rukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर Kalki 2898 AD को किया प्रमोट, फैंस ने फिल्म को लेकर कही ये बात

Shah Rukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर Kalki 2898 AD को किया प्रमोट, फैंस ने फिल्म को लेकर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 12, 2024, 6:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD Promoted at Shah Rukh Khan Mannat House: हाल ही में ‘सलार’ फिल्म के जरिए सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक धमाल मचाने वाले कलाकार प्रभास (Prabhas) आने वाले समय में फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) में नजर आएंगे। बता दें कि शुक्रवार, 12 जनवरी को प्रभास की इस अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट में फिर बदलाव किया गया है। अब ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर दिलचस्प खबर सामने आ रही है। दरअसल, प्रभास के कुछ फैंस फिल्म के बैनर को लेकर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत’ (Mannat) के बाहर स्पॉट हुए हैं।

शाह रुख खान के बंगले के बाहर ‘कल्कि 2898 एडी’ का प्रमोशन

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रभास का बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान के साथ सामना हुआ है। जहां एक तरफ प्रभास की ‘सलार’ और दूसरी तरफ शाह रुख खान की ‘डंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों ने कमाई के मामले में अपनी छाप छोड़ी है। लेकिन अपने अगले फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए शायद प्रभास अब कोई कसर नहीं छोड़ते नजर आ रहें हैं। इसकी शुरुआत उनके फैंस ने कर दी है। दरअसल, कुछ लोग प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ के गेटअप में फिल्म का बैनर हाथ में लिए शाह रुख खान के घर मन्नत के बाहर स्पॉट हुए हैं।

इस मौके की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में ‘कल्कि 2898 एडी’ के प्रमोशन का नया तरीका और शाहरुख का बंगला साफ नजर आ रहा है। इसको लेकर कुछ फैंस कमेंट में ये कह रहें हैं कि प्रभास को ‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए शाहरुख खान की जरुरत पड़ने वाली है।

बदली गई ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज डेट

प्रभास की आने वाली मूवी ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज डेट में एक बार फिर से फेरबदल की गई है। बता दें कि अब ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 9 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास के अलावा ‘कल्कि 2898 एडी’ में आपको दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकारों की झलक देखने को मिलेगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT