होम / रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद Ramayan की शूटिंग शुरू करेंगे Ranbir Kapoor, रिलीज डेट का किया खुलासा

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद Ramayan की शूटिंग शुरू करेंगे Ranbir Kapoor, रिलीज डेट का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 12, 2024, 3:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Ramayan Shooting Date: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर खूब सर्खियां बटोरी। ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला है। अब फैंस रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहें हैं, जिसमें निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ (Ramayan) का नाम भी शामिल है। अब रणबीर कपूर की ‘रामायण’ की शूटिंग से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर खबर सामने आई है।

नितेश तिवारी की फिल्म में राम बनेंगे रणबीर कपूर

आपको बता दें कि फिल्ममेकर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) अपनी अगली फिल्म ‘रामायण’ बनाने की तैयारी में है। नितेश की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में नजर आ सकते हैं। इसी बीच रणबीर कपूर की ‘रामायण’ की शूटिंग को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक नितेश तिवारी इस साल 2024 की फरवरी के आखिर या मार्च के शुरुआती हफ्तों में ‘रामायण’ फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कर सकते हैं।

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि ये फिल्म 3डी में तैयार की जाएगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) सीता के रोल में नजर आ सकती है। बताया गया कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के एक महीने के बाद ही फिल्म ‘रामायण’ का भी शुभारंभ होगा।

रणबीर-आलिया को मिला न्योता

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का न्योता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी मिला है। ऐसे में आने वाली 22 जनवरी को रणबीर-आलिया के साथ अयोध्या में होने वाले इस खास कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।

यश भी बनेंगे ‘रामायण’ का हिस्सा

जानकारी के मुताबिक, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ कलाकार यश (Yash) भी ‘रामायण’ फिल्म का एक अहम हिस्सा हैं। जी हां, बताया गया कि इस फिल्म में यश रावण का किरदार अदा करते नजर आएंगे। हालांकि, यश, नितेश तिवारी की ‘रामायण’ की शूटिंग को जुलाई में शुरू करेंगे। इसके पीछे की वजह ये है कि वो इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ को लेकर बिजी हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jagannath Temple: जगन्नाथ पुरी की तीसरी सीढ़ी पर क्यों नहीं रखते लोग पैर? जानिए इसके पीछे छिपा रहस्य-Indianews
Maharashtra: जादू-टोना के संदेह में ग्रामीणों ने पेट्रोल डालकर 2 लोगों को जिंदा जलाया, 15 गिरफ्तार- Indianews
Raghav Chadha जैसी बीमारी कहीं आपको भी तो नहीं? जानिए आंखों से जुड़े इन शुरुआती लक्षणों को-Indianews
Kazakh Man Killed Wife: पूर्व मंत्री ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, सीसीटीवी में कैद हुआ खौफनाक दृश्य -India News
Kerala: कोच्चि में नवजात की हत्या कर मां ने शव पांचवीं मंजिल से फेंका, जानें क्या है पूरा मामला- Indianews
Karnataka: कर्नाटक में एक व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत, गलती से पूरी घटना भाई के मोबाइल में हुई कैद- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आपके रास्ते का बाधा आज होगा खत्म, जानिए मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में-Indianews
ADVERTISEMENT