होम / पाकिस्‍तानी मॉडल ने बिकिनी पहनकर किया शो में वॉक, मच गया बवाल, कराची तक कट्टरपंथी हो गए आगबबूला

पाकिस्‍तानी मॉडल ने बिकिनी पहनकर किया शो में वॉक, मच गया बवाल, कराची तक कट्टरपंथी हो गए आगबबूला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 23, 2024, 6:03 pm IST
ADVERTISEMENT
पाकिस्‍तानी मॉडल ने बिकिनी पहनकर किया शो में वॉक, मच गया बवाल, कराची तक कट्टरपंथी हो गए आगबबूला

Pakistani Model Roma Michael Walk in Bikini

India News (इंडिया न्यूज), Pakistani Model Roma Michael Walk in Bikini: पाकिस्तानी मॉडल रोमा माइकल (Roma Michael) ने अपने बिकिनी वॉक से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। दरअसल, रोमा ने मिस वर्ल्ड ग्रैंड शो में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने बिकिनी पहनकर रैंप वॉक किया। दुनियाभर की मॉडल्स बिकिनी में वॉक करती रहीं हैं, लेकिन रोमा के वीडियो ने कई लोगों को हैरान कर दिया है, क्योंकि पाकिस्तानी मॉडल्स आमतौर पर बिकिनी या बहुत छोटे कपड़े नहीं पहनती हैं।

बता दें कि पाकिस्तान में फैशन और मॉडलिंग की दुनिया में महिलाओं के लिए ऐसे कपड़े भी आम नहीं हैं, इसलिए जहां कुछ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर पसंद किया, वहीं उन्हें काफी असहज कमेंट्स का भी सामना करना पड़ रहा है।

पाकिस्तान की मॉडल ने किया मिस वर्ल्ड में रैंप वॉक

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रोमा माइकल बिकिनी पहनकर मिस वर्ल्ड ग्रैंड के रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो पूरे आत्मविश्वास के साथ वॉक करती नजर आ रहीं हैं। उनकी वॉक को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें चौंकाने वाले रिएक्शन मिल रहें हैं। जहां कुछ लोगों ने रोमा की तारीफ की है, वहीं कई सोशल यूजर्स ने उनके इस कदम को पाकिस्तान और इस्लामिक संस्कृति के खिलाफ बताया है।

Jaya Bachchan की मां को लेकर उड़ी ये भयानक अफवाह, सच्चाई सुनकर सोशल मीडिया से उठ जाएगा भरोसा – India News

रोमा को इंस्टाग्राम से वीडियो करना पड़ा डिलीट

रिपोर्ट के मुताबिक, रोमा ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी रैंप वॉक वीडियो शेयर किया था, लेकिन कुछ घंटों बाद ही रोमा ने इंस्टाग्राम से अपना वीडियो डिलीट कर दिया। सोशल यूजर्स ने उन्हें गालियां दीं और कहा कि वो पाकिस्तान का नाम खराब करने वाली लड़की है। यूजर्स ने उन्हें देश को बदनाम न करने की चेतावनी दी।

एक यूजर ने रोमा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने इंस्टाग्राम से यह वीडियो डिलीट कर दिया है क्योंकि पाकिस्तानी लोगों ने उन्हें धमकाना और गाली देना शुरू कर दिया है। एक अन्य यूजर ने कहा कि रोमा माइकल ईसाई हैं। उन्होंने कहा कि इस वीडियो के बाद पाकिस्तान में उनकी सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि अल्पसंख्यक पहले से ही डरे हुए हैं।

41 हफ्ते बाद Drashti Dhami के घर आया नन्हा मेहमान, मोशन वीडियो शेयर कर की बेहद प्यारी घोषणा – India News

कौन हैं रोमा माइकल?

पाकिस्तानी न्यूज़ पोर्टल समा टीवी के मुताबिक, लाहौर में जन्मी रोमा एक प्रोफेशनल मॉडल और एक्ट्रेस हैं। रोमा की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फॉलोइंग है। उन्होंने साउथ एशिया यूनिवर्सिटी से बी.टेक की डिग्री ली और उसके बाद मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। रोमा ने ‘तू जिंदगी है’ और ‘प्यारी निम्मो’ समेत कई ड्रामा सीरियल में काम किया है। उन्होंने ‘कहे दिल जिधर’ और ‘दिल्ली गेट’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। रोमा ने साल 2023 में अंतर्राष्ट्रीय मिस चार्म प्रतियोगिता जैसे वैश्विक मंचों पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है। वह कान्स फैशन वीक और दुबई फैशन वीक में भी रैंप पर चल चुकी हैं। रोमा ने कई प्रसिद्ध पाकिस्तानी फैशन ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की है और कई टीवी विज्ञापनों में भी दिखाई दी हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT