होम / Panchayat 3 Review: कॉमेडी और एक्शन से भरपुर हैं पंचायत 3, इस बार अलग हैं 'फुलेरा' की कहानी -Indianews

Panchayat 3 Review: कॉमेडी और एक्शन से भरपुर हैं पंचायत 3, इस बार अलग हैं 'फुलेरा' की कहानी -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 10:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Panchayat 3 Review: पंचायत का सीजन 3 भी आ चुका है। इस सीजन में सीजन 2 में शुरू हुई प्रधान जी और विधायक की जंग जारी है। चुनाव सिर पर है और विधायक ने प्रधान जी और मंजू देवी समेत फुलेरा वासियो की नाक में दम कर रखा है। उसका साथ दे रहा है फुलेरा का भेदी भूषण शर्मा दूसरी तरफ विधायक के गुस्से का प्रकोप झेल चुके अभिषेक त्रिपाठी अपनी कुर्सी लगभग हो ही चुके हैं। पंचायत सीजन 3 की शुरुआत सचिन जी के शहर में सट्टा फूटने से होती है। सचिन जी अपने साथ हुए कांड के बाद फुलेरा से दूर वापस शहर में ज्यादा से है, वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं।

  • ‘पंचायत 3’ की कहानी
  • कलाकरों की परफॉर्मेंस

रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vedang Raina के साथ ट्विनिंग करती दिखीं Khushi Kapoor, इस तरह हुए स्पॉट -Indianews

‘पंचायत 3’ की कहानी

लेकिन साथ ही फुलेरा की पल-पल की खबर भी मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ प्रधानजी मंजू देवी और विकास मिलकर नए सचिव का अनोखा स्वागत करने की तैयारी में लगे हुए हैं। बेटे के काम में प्रह्लाद की हालत काफी खराब हो गई है। अब उनका ज्यादा समय नशे में बीत जाता है। दुनिया और लोगों से उन्हें कोई भी लगा नहीं रहा तो वही रिंकी के मन में संजीव जी के प्यार का कमल खिल रहा है।

इन सभी पर बनराकस की नजर बनी हुई है। जो विधायक के साथ मिलकर गरदा उड़ाने की तैयारी में है। विधायक फुलेरा के लोगों का मुंह देखना उसका नाम सुनने को भी तैयार नहीं है। लेकिन जैसे ही मौका मिलेगा उनके पीछे हाथ पर ढोकर पढ़ने की फिराक में वह जरूर बैठा हुआ ।है इस सबके बीच और भी बहुत कुछ फुलेरा में होने वाला है। पंचायत 3 में इस बार मस्ती और कॉमेंडी के साथ-साथ राजनीति भी देखने को मिलेगी। इसके साथ ही आपको आपको एक्शन और ट्वीस्ट भी देखने को मिलेगा इमोशन की भी कोई कमी नहीं है।

NTR की 101वीं जयंती पर एक्टर को याद कर घाट पर जमीन पर बैठे Jr NTR, देखें वीडियों -Indianews

कलाकरों की परफॉर्मेंस  

वहीं अगर बात परफॉर्मेंस से की जाए तो जितेंद्र कुमार से शुरुआत करते हैं, अपने रोल को शुरूआत से ही बशूबी निभाते हैं और इस बार भी कोई कमी नहीं छोड़ी है। प्रधान जी और मंजू किरदार में रघुवीर यादव और नीना गुप्ता भी कमाल का किरदार निभा रहे हैं। दोनों की अपने अलग-अलग परफॉर्मेंस शानदार है। साथ ही उनके बीच होने वाली लोग जो लड़ाई को देखना भी काफी दिलचस्प है। प्रह्लाद इस सीजन का वो किरदार है, जो आपकी आंखें नम करता है। फैसल खान ने अपने केदार के इमोशन और पर्सनालिटी में बदलाव को लाजवाब तरीके से दर्शकों के साथ दिखाया है

भूषण शर्मा के रोल में दुर्गेश सिंह को देखकर आपको गुस्सा आता है तो यही बताता है कि एक्टर अपने किरदार को कितना बखूबी निभा रहे हैं। विनोद हमेशा की तरह मस्त है और क्रांति देवी मौका परस्त विधायक हमेशा की तरह दुष्ट है जिसे देखकर आपका मन उस पीटने का करता है इसका मतलब है कि एक्टर पंकज छापने रोल को बापू भी निभा रहे हैं के रोल में एक्ट्रेस सांविका थोड़ी इरिटेटिंग मगर अच्छी हैं।

Malti Marie के साथ द ब्लफ के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं Priyanka Chopra, बेटी के लिए कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT