होम / पंचायत के बनराकस Durgesh Kumar के हाथ लगा चांदी का लोटा, इस फिल्म में आएंगे नजर -IndiaNews

पंचायत के बनराकस Durgesh Kumar के हाथ लगा चांदी का लोटा, इस फिल्म में आएंगे नजर -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 5, 2024, 8:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Panchayat Banrakas aka Durgesh Kumar: पंचायत सीजन 3 की रिलीज के बाद से ही दुर्गेश कुमार लगातार खबरों में बने हुए हैं। सीरीज के सीजन 2 में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। हालांकि, हालिया सीजन के शुरू होने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी चरम पर पहुंच गई हैं। पंचायत से पहले उन्होंने हाईवे, सुल्तान, संजू, धड़क समेत कई फिल्मों में काम किया, लेकिन कभी लोगों का ध्यान उनकी तरफ नहीं गया। हाल ही में वे चर्चित लापता लेडीज में भी नजर आए। अब इसके साथ ही उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी हैं जिसमें वे नजर आ सकते हैं।

  • जुनैद खान की महाराज में नजर आएंगे दुर्गेश कुमार
  • महाराज के बारे में
  • पंचायत के बारे में

सम्राट नंगा है…. Prakash Raj ने PM Modi के अब की बार 400 पार के नारे पर किया कटाक्ष -IndiaNews

जुनैद खान की महाराज में नजर आएंगे दुर्गेश कुमार

सोशल मीडिया के नए पसंदीदा एक्टर बन चुके दुर्गेश कुमार अगली बार आमिर खान के बेटे जुनैद खान की आने वाली फिल्म महाराज में नजर आएंगे। फिल्म का पहला पोस्टर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था, जिसमें जुनैद और जयदीप अहलावत नजर आ रहे हैं। दुर्गेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि वह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Durgesh Kumar (@durgesh.kumar.81)

महाराज के बारे में 

महाराज 1862 के महाराजा मानहानि केस पर आधारित है और इसे वाईआरएफ और नेटफ्लिक्स ने मिलकर बनाया है। फिल्म में जुनैद खान एक पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मुलजी के किरदार में हैं, जिन्होंने महिलाओं के अधिकारों के लिए आवाज़ उठाई और विधवा पुनर्विवाह के बारे में लिखा। उन्होंने शोषितों का समर्थन भी किया और समाज के सुधार में योगदान दिया।

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की डायरेक्टेड इस फिल्म में शरवरी वाघ और शालिनी पांडे भी हैं और यह 14 जून, 2024 को सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

अनन्या पांडे की सोच से भी परे था उनका ये सपना, ‘इनसाइड आउट 2’ से जुड़ा कनेक्शन! – India News

पंचायत के बारे में 

पंचायत टीवीएफ द्वारा बनाई गई एक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ है, जो अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक इंजीनियरिंग स्नातक है, लेकिन फुलेरा नामक एक छोटे से गाँव में पंचायत सचिव की सरकारी नौकरी पा लेता है।

जितेंद्र और दुर्गेश कुमार के अलावा, सीरीज़ में नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, संविका, फैज़ल गुप्ता, पंकज झा, सुनीता राजवर और भी बहुत कुछ है। दीपक कुमार मिश्रा की डायरेक्टेड, पंचायत का सीज़न 3 अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

फैंस के साथ पोज दे रहे हैं Deepika Padukone और Ranveer Singh, इस रेस्तरां से आई तस्वीरें -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Junaid Khan की महाराज को लेकर उठे विवाद पर Shalini Pandey ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म में धर्म को लेकर मचे बवाल पर कही ये बात -IndiaNews
Bihar Special Status: ‘मुख्यमंत्री राज्य मंत्रिमंडल से भी ऐसा प्रस्ताव पारित…’, जयराम रमेश ने JDU की मांग पर कसा तंज
जुलाई में इन 4 बड़े ग्रहों की राशि वाले लोगों की बदलने जा रही हैं किस्मत, इन 5 उपायों को करते ही होगी धन वर्षा-IndiaNews
काशी के ज्योतिषी ने नई दुल्हनों को किया सावधान, आषाढ़ महीने में क्यों ससुराल से दूर रहने की दी खास सलाह?-IndiaNews
पीले दांतों पर जमी गंदगी को खुरच देगा ये खास टूथपेस्ट, बस घर पर इस आसान तरीके से बनाना है मंजन -IndiaNews
Lalu Yadav: इमरजेंसी को लेकर बोले लालू यादव, कहा-इंदिरा गांधी ने हमें जेल में डाला लेकिन दुर्व्यवहार…
फल-फूल नहीं बल्कि एक चमत्कारी मोती देता है यह पौधा, भगवान श्री कृष्णा को भी हैं अति प्रिय-IndiaNews
ADVERTISEMENT