होम / 'भयानक' रियासी आतंकी हमले के बाद से सदमे में है Pankit Thakker, कही ये बात -IndiaNews

'भयानक' रियासी आतंकी हमले के बाद से सदमे में है Pankit Thakker, कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 15, 2024, 9:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pankit Thakker: टीवी एक्टर पंकित ठक्कर ने खुलासा किया कि वह हाल ही में जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले से कैसे बच निकले है। हाल ही में एक बातचीत में पंकित ने बताया कि उन्हें कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर की ओर पैदल जाना था। हालांकि, ऐसा करने से पहले ही उन्हें हमले के बारे में पता चल गया और वे अपने होटल लौट आए। वे अपनी यात्रा पूरी नहीं कर पाए।

  • आतंकी हमले के बारे में बोले पंकित 
  • पंकित ने की हमले की निंदा 
  • रियासी में हुआ आतंकी हमला

रूमर्ड बॉयफ्रेंड Sunny Kaushal की इन खूबियों की दीवानी है Sharvari, जानिए वो क्या है -IndiaNews

आतंकी हमले के बारे में बोले पंकित 

इस घटना के बारे में बात करते हुए पंकित ने कहा, “यह भयावह था। मुझे इस अनुभव से बाहर आने और इसके बारे में बात करने में कई दिन लग गए। मैंने लोगों को दर्द में और भागदौड़ में देखा है। यह डरावना था। मैं जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए हालिया आतंकी हमले से बेहद दुखी और गुस्सा हूं। पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में जो हिंसा चल रही है, वह बिल्कुल शर्मनाक है। निर्दोष लोगों की जान जाना और क्षेत्र में बढ़ते तनाव को देखना निराशाजनक है।”

ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरे सीने में छेद कर दिया हो…, Gerard Pique के साथ ब्रेकअप पर Shakira -IndiaNews

पंकित ने की हमले की निंदा 

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “इस क्रूर हमले से प्रभावित सभी पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए मेरी संवेदना है। यह सोचना विनाशकारी है कि हिंसा के ऐसे कृत्यों से लोगों का जीवन तबाह हो रहा है। जम्मू और कश्मीर हमेशा से ही बेमिसाल सुंदरता की भूमि रही है, लेकिन ये घटनाएं इसकी सम्मान को धूमिल करती हैं और उस शांति को भंग करती हैं जिसकी यह क्षेत्र कामना करता है। जम्मू रियासी में हुआ हमला एक और याद दिलाता है कि हमें इस तरह की कायरता और बुराई के खिलाफ एकजुट होना चाहिए।”

वीकेंड पर Parineeti-Priyanka ने खुद पर लुटाया प्यार, दोनों बहनों को है स्किनकेयर का शौक -IndiaNews

रियासी में हुआ आतंकी हमला

9 जून को, आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही 53 सीटों वाली बस पर उस समय गोलीबारी की जब यह शिव खोरी मंदिर से कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही थी। बस पर आतंकी हमला जम्मू और कश्मीर के रियासी जिले में हुआ था। उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली से तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस गोलीबारी के बाद गहरी खाई में गिर गई, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 41 अन्य घायल हो गए।

Navya Nanda ने भाई Agastya Nanda के साथ शेयर की खास तस्वीर, इस तरह का लिखा कैप्शन – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT