होम / Papa Meri Jaan OUT: एनिमल का नया गाना हुआ रिलीज, रणवीर के साथ इस कलाकार ने जीता दिल

Papa Meri Jaan OUT: एनिमल का नया गाना हुआ रिलीज, रणवीर के साथ इस कलाकार ने जीता दिल

Simran Singh • LAST UPDATED : November 14, 2023, 11:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Papa Meri Jaan OUT, दिल्ली: ये दिसंबर का महीना एक ब्लॉकबस्टर महीना बनने वाला है क्योकि इस महीने में रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल फैंस के बीच काफी इंतजार बड़ा रही है। वैसे तो क्राइम ड्रामा के टीज़र ने पहले ही काफी चर्चा पैदा कर दी है, और रणबीर और रश्मिका मंदाना के गानों ने लगातार फेमस होते जा रहे है।

नया गाना हुआ रिलीज

बता दें कि हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना, पापा मेरी जान मे रणबीर के किरदार और अनिल कपूर द्वारा निभाए गए उनके पिता के बीच के मार्मिक रिश्ते की एक झलक प्रदान करता है, जो फिल्म में एक भावनात्मक रंग को दिखा जा सकता है।

रणबीर और अनिल का एनिमल गाना पापा मेरी जान रिलीज

गाने के बारें में बताए तो ये गाना मंगलवार, 14 नवंबर को फिल्म मेकर्स ने साउंडट्रैक से रिलीज किया था। वहीं ये फिल्म का तीसरा गाना है। पापा मेरी जान शीर्षक वाले इस ट्रैक को सोनू निगम ने गाया है, साथ ही इसे हर्षवर्द्धन रामेश्वर ने संगीतबद्ध किया है और इसके बोल राज शेखर ने लिखा है।

वहीं ये गाना एक पिता और उसके बेटे के बीच “खून से रचे गए” गहरे बंधन की एक झलक पेश करती है, जिसे क्रमश अनिल कपूर और रणबीर कपूर ने चित्रित किया है। खून से लथपथ और घायल रणबीर का अंतिम शॉट, एक टूटे हुए भाव के साथ हवाई जहाज के पहिये को नियंत्रित करते हुए, कहानी में एक दिलचस्प आयाम जोड़ता है।

पापा मेरी जान पर फैन ने किया रिएक्ट

फैंस ने गाने के वीडियो के कमेंट में दिल खोलकर सराहना की है, जिसमें गायन और अभिनय दोनों की सराहना की गई है। एक फैन ने कहा, “सोनू निगम की आवाज हमेशा आत्मा को छू जाती है। उनसे अधिक से अधिक गाने चाहता हूं!” एक अन्य भावनात्मक कमेंट में लिखा था, “यह सिर्फ एक गाना नहीं है; यह सीधे दिल से निकली भावनाएं हैं… पापा, आई मिस यू।” एक यूजर ने कहा, “शानदार गाना। शानदार फिल्मांकन। रणबीर कपूर अपने भावों के साथ। बस वाह। सोनू निगम, कोई शब्द नहीं। बस उनकी आवाज में शानदार प्रतिभा।”

फिल्म एनिमल के बारें में जानें सब कुछ

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल में प्रभावशाली कलाकार हैं। रणबीर कपूर और अनिल कपूर के अलावा, लाइनअप में रणबीर की पत्नी की भूमिका में रश्मिका मंदाना, प्रतिपक्षी के रूप में बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी शामिल हैं। फिल्म का रोमांटिक ट्रैक हुआ मैं और इमोशनल गाना सतरेंगा पहले ही रिलीज हो चुका है। यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।ॉ

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.