होम / Parineeti after marriage : क्या शादी के बाद बोर हो गई परिणीति ? सोदुकु खेलते हुए तस्वीर की शेयर

Parineeti after marriage : क्या शादी के बाद बोर हो गई परिणीति ? सोदुकु खेलते हुए तस्वीर की शेयर

Babli • LAST UPDATED : October 8, 2023, 1:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti after marriage, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा फिलहाल अपने पति राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद खुशी का आनंद ले रही हैं। अपनी सगाई के बाद, जोड़े ने 24 सितंबर को उदयपुर शहर में आयोजित एक भव्य समारोह में अपनी शादी का जश्न मनाया। अपनी शादी की तस्वीरें साझा करने के बाद, अब हाल ही में परिणीति ने अपनी शांत सुबह की दिनचर्या की भी एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कि हैं।

परिणीति चोपड़ा ने दिखाई सुबह की झलक

रविवार, 8 अक्टूबर को, राघव चड्ढा से शादी करने के कुछ ही दिनों बाद, परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने सुबह के समय की एक झलक अपने पैंस के साथ साझा की है। उन्होंने एक अखबार में सुडोकू सॉल्व करते हुए की एक तस्वीर साझा की।

परिणीति और राघव की शादी के बारे में

नवविवाहित जोड़े ने पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की थी, जिसमें उनके रिश्ते की एक मनोरम झलक दिखाई गई और अपनी शादी के बाद परिणीति ने एक विशेष भाव में, राघव के लिए “ओ पिया” नामक एक गाना भी रिकॉर्ड किया था, जो समारोह के दौरान बजाया गया और वीडियो में दिखाया गया था। एक्ट्रेस ने कैप्शन में, अपने पत् के लाए प्यार दिखाते हुए लिखा, “मेरे पति के लिए… अब तक का सबसे महत्वपूर्ण गीत जो मैंने गाया है .. आपकी ओर चलना, बारात से छिपना, ये शब्द गाना … मैं भी क्या कहूं .. ओ पिया, चल चलें आ ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति का ग्रह प्रवेश

दिल्ली में अपने नए घर में चड्ढा परिवार द्वारा सजावट, ढोल और पटाखों के साथ आयोजित नई दुल्हन के भव्य स्वागत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया गया था। परिणीति ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने रिश्ते में “आई लव यू” शब्द कहने वाली पहली महिला थीं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.