होम / Parineeti and Raghav Wedding: बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता तक कपल को दिए ये खास मैसेज

Parineeti and Raghav Wedding: बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता तक कपल को दिए ये खास मैसेज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 25, 2023, 3:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) सात फेरों के बाद हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने बीते दिन यानी 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में शाही शादी की। इस शादी की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं। अब कपल ने अपने सबसे बड़े और खास दिन की कुछ फोटो अपने फैंस और चाहने वालों के साथ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता तक कपल को दे रहे बधाई

फोटोज में देखा जा सकता है कि मिस्टर और मिसेज चड्ढा दुल्हा और दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहें हैं। फोटोज के साथ परिणीति ने राघव संग अपनी लव स्टोरी की एक छोटी सी मेमोरी भी शेयर की है। दोनों की फोटोज पर कई बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता और उनके फैंस कमेंट कर उन्हें लगातार बधाई दे रहें हैं। इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपनी बहन के लिए खास मैसेज लिखा।

मनीष मल्होत्रा ने शेयर किया पोस्ट

परिणीति चोपड़ा के खास दिन को और भी खास बनाने के लिए उनके लहंगे और ज्वेलरी को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने डिजाइन किया था। अब उन्होंने इस कपल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरी प्यारी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को बहुत-बहुत बधाई, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।” इसके बाद उन्होंने परिणीति के साथ मिलकर ज्वेलरी स्केचिंग के बारे में भी लिखा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा अडवाणी ने लिखा खास मैसेज

बी-टाउन कपल कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी इसी साल शादी के बंधन में बंधे थे। अब उन दोनों ने बॉलीवुड के इस नए कपल को बधाई दी है। कियारा और सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है। इस पोस्ट में कियारा ने परिणीति और राघव की फोटो शेयर कर लिखा, “इस क्लब में आपका स्वागत है, मैं आप दोनों के जीवन भर की खुशियों और प्यार की कामना करती हूं।”

वहीं, सिद्धार्थ ने भी उन्हें बधाई दी है।

अनुष्का ने शेयर किया पोस्ट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने दुल्हा-दुल्हन को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, “खूबसूरत जोड़ी को बधाई।”

प्रियंका ने लिखा खास मैसेज

परिणति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा इस शादी का हिस्सा नहीं बनी, लेकिन अब उन्होंने कपल को बधाई दी है। प्रियंका ने दोनों की फोटोज पर लिखा, “मेरा आशीर्वाद।”

आदित्य ठाकरे ने किया कमेंट

बीते दिन राजनेता आदित्य ठाकरे भी इस शाही शादी के गवाह बने थे। अब उन्होंने परिणीति और राघव की फोटोज पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी है।

सेलेब्स दे रहें बधाईयां

इसके अलावा उन्हें एशा देओल, भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर, मलाइका अरोड़ा, अथिया शेट्टी, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, सोनम कपूर, करीना कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट जैसे कई सेलेब्स ने बधाई दी।

 

Read Also: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी से सामने आई ये अनदेखी फोटोज, फैंस जमकर कर रहे तारीफें (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Plane Fight: उड़ते विमान में भिड़े यात्री, एसी को लेकर हुई आपस में मारपीट -India News
Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews
Uttar Pradesh: बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, बेटी भी हुई राजी, जानें क्या है पूरा मामला?- Indianews
Nail Paint Side Effects: नेल पॉलिश लगाने से हो सकते है यह भारी नुकसान, इससे बचने के लिए आजमाएं ये टिप्स -Indianews
Bangladesh Air Force: बांग्लादेश में बड़ा हादसा, पायलट द्वारा स्टंट करते समय प्लेन हुई दुर्घटनाग्रस्त -India News
ऑटो रिक्शा में मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं Taapsee Pannu, पैप्स द्वारा पकड़े जाने पर की यह गुजारिश -Indianews
Hindustan Copper Limited: राजस्थान के खेतड़ी नगर में हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की लिफ्ट गिरी, 15 लोग फंसे- Indianews
ADVERTISEMENT