होम / शादी की जोरों शोरो से तैयारियां करते दिखें Parineeti और Raghav, वीडियो वायरल

शादी की जोरों शोरो से तैयारियां करते दिखें Parineeti और Raghav, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : September 8, 2023, 3:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra Raghav Chadha दिल्ली:अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए दिन गिन रहे हैं। मई 2023 में सगाई करने वाली ये जोड़ी कथित तौर पर 23-24 सितंबर, 2023 को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेगी। इन शादी की चर्चाओं के बीच, परिणीति और राघव को अपनी शादी की तैयारियों का निरीक्षण करते हुए देखा गया।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी शादी की तैयारियों को देखते हुए

हाल ही में चंडीगढ़ से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के एक वीडियो वायरल हो रही हैं। उनकी शादी के रिसेप्शन का निमंत्रण इंटरनेट पर वायरल होने के कुछ दिनों बाद उन्हें एक होटल में एक साथ देखा गया था। जैसे ही दोनों होटल में दाखिल हुए, स्टाफ ने उन्हें खूबसूरत गुलदस्ते दिए और अंदर जाने का निर्देश दिया। अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो ऐसा कहा जाता है कि राघव और परिणीति चल रही शादी की तैयारियों की देखभाल करने और विवरण तैयार करने के लिए होटल पहुंचे थे।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने एयरपोर्ट स्टाफ के साथ खिंचवाईं तस्वीरें

दुसरी वीडियों में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को हवाई अड्डे के शटल के अंदर हवाई अड्डे के कर्मचारियों के साथ तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता हैं। क्यूटनेस दिखाते हुए इस जोड़े ने बड़ी खूबसूरती से स्टाफ मेंबर्स के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक करवाईं। परिणीति ने पीले रंग का कुर्ता और कढ़ाई वाला शरारा और मैचिंग दुपट्टा पहना हुआ था। दूसरी ओर, राघव चड्ढा को सफेद कुर्ता-पायजामा और भूरे रंग की नेहरू जैकेट पहने देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

 परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिसेप्शन का निमंत्रण

इस बीच, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के रिसेप्शन का एक निमंत्रण कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो गया। कार्ड में कहा गया है कि शादी का रिसेप्शन 30 सितंबर, 2023 को ताज चंडीगढ़ में होगा, लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि कार्ड असली है या नहीं। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिसेप्शन आमंत्रण की बात करें तो यह सब कुछ शांत और सुरम्य था। बता दें की कार्ड को सफेद और सुनहरे रंग के सौंदर्यपूर्ण रंगों में डिजाइन किया गया था। और नोट में लिखा था- “हमारे परम आदरणीय श्री पी.एन. के स्वर्गीय आशीर्वाद से। चड्ढा जी, श्रीमती विमला चड्ढा, श्रीमती उषा और श्री एच.एस. सचदेवा, अलका और सुनील चड्ढा आपको 30 सितंबर 2023 को ताज चंडीगढ़ में अपने बेटे, राघव और परिणीति, बेटी रीना और पवन चोपड़ा के रिसेप्शन लंच के लिए आमंत्रित करते हैं।

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.