होम / Parineeti and Raghav Haldi: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के हल्दी फंक्शन की फोटो आई सामने, एन्जॉय करता दिखा कपल

Parineeti and Raghav Haldi: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के हल्दी फंक्शन की फोटो आई सामने, एन्जॉय करता दिखा कपल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 29, 2023, 4:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Haldi Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में पूरे रीती-रिवाजों के साथ शादी की और दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। दोनों की शादी के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसके बाद कपल ने खुद भी अपनी शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की। अब दोनों के हल्दी फंक्शन की एक फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

परिणीति-राघव के हल्दी फंक्शन की फोटो

आपको बता दें कि मिस्टर एंड मिसेज चड्ढा की शादी से पहले गुरुद्वारा में आशीर्वाद लेने की फोटो से लेकर शादी के बाद दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में कई फोटोज देखने को मिलीं। अब दोनों के हल्दी फंक्शन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में कपल एक साथ बैठ कर अपने शादी के फंक्शन को एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहें हैं।

हल्दी फंक्शन में खूबसूरत दिखे परिणीति-राघव

अपने हल्दी फंक्शन पर परिणीति ने रेड एथनिक आउटफिट पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ऊपर से मैचिंग एथनिक जैकेट भी पहना हुआ है। वहीं, शीश पट्टी और बड़े-बड़े इयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा किया।

वहीं, इस फोटो में राघव भी परिणीति के साथ बैठे दिखाई दे रहें हैं। इस दौरान वो कुर्ता-पजामा और चश्मा पहने हुए दिखाई दिए। दोनों के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है और उनकी खुशी देखने लायक है।

कपल ने पोस्टपोन किया हनीमून

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस समय अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहें हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि दोनों ने फिलहाल अपना हनीमून का प्लान आगे के लिए पोस्टपोन कर दिया है। एक्ट्रेस अभी अपनी नई फैमिली के साथ वक्त बिताना चाहती हैं और इसके बाद वो जल्द अपने काम पर लौटेगीं। वहीं, राघव चड्ढा भी अपने काम के चलते काफी बिजी हैं, क्योंकि नवंबर और दिसंबर से संसद का शीतकाल सेशन शुरू होने जा रहा है।

 

Read Also: बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम को दिल्ली कांग्रेस हेडक्वार्टर में नहीं मिली एंट्री, एक्ट्रेस और उनके पिता संग की गई मारपीट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT